Amazon Flipkart Diwali Sale Offers: अमेजन-फ्लिपकार्ट पर सस्ते में शॉपिंग का मौका, गैजेट्स पर 80% की छूट, दिवाली पर मचा दें लूट

Amazon Great Indian Festival 2023 Sale Offers, Deals, Flipkart Big Diwali Sale 2023: अमेजन और फ्लिपकार्ट की दिवाली फेस्टिव सेल चल रही है। यहां से आप अपना पसंदीदा सामान सस्ते में खरीद सकेंगे जिसमें कम दाम में फोन, टैबलेट, ईयरफोन आदि शामिल हैं। जानें अमेजन ग्रेट इंडियन सेल 2023 और फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में क्या डील मिलने वाली हैं।

Amazon Flipkart Diwali Sale 2023

Amazon Flipkart Diwali Sale 2023

Amazon Great Indian Festival 2023 Sale Offers, Deals, Flipkart Big Diwali Sale 2023 Offers Discount: फेस्टिव सीजन के दस्तक देते ही इंतजार रहता है तमाम बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर ग्रेट सेल चल रही है। अमेजन और फ्लिपकार्ट की दिवाली फेस्टिव सेल चल रही है। इसमें आप कॉस्मेटिक्स, कपड़े, गैजेट्स, फोन, टैबलेट, ईयरफोन आदि को कम रेट में खरीद सकते हैं। जानें अमेजन ग्रेट इंडियन सेल 2023 और फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में क्या डील मिलने वाली हैं। फ्लिपकार्ट पर 2 नवंबर से 11 नवंबर तक बिल दिवाली सेल जारी है जिसमें गैजेट्स, स्मार्टफोन, लैपटॉप आदि पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेट में गैजेट्स पर भारी छूट दी जा रही है।

Amazon Great Indian SALE 2023 Date

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल 10 नवंबर तक चलेगी। ऐसे में आप दिवाली के लिए शॉपिंग करना चाहते हैं तो इस समय सबसे अच्छा मौका है। आप बिना देर किए अमेजन से शॉपिंग कर सकते हैं। अगर आपके पास प्राइम की सदस्यता नहीं है तो एक महीने के लिए इसे 299 रुपये के भुगतान से पा सकते हैं। वहीं तीन महने की मेंबरशिप के लिए इसका चार्ज 599 रुपये, सालाना प्राइम सदस्यता के लिए 1499 रुपये और 999 रुपये आपको प्राइम लाइट की मेंबरशिप के लिए देने होंगे।

Amazon Flipkart Diwali Sale Offers

जो लोग अमेजन ग्रेट इंडियन सेल का इंतजार कर रहे हैं, वे अपने सामान पर 89 पर्सेंट तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। जिन लोगों के पास SBI का कार्ड है, उससे शॉपिंग करने पर वे 10 पर्सेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इसमें 40 हजार के आईफोन से लेकर सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा और मोटोरोला रेजर40 स्मार्टफोन शामिल हैं। इसके अलावा लैपटॉप और स्मार्टवॉच पर भी भारी डिस्काउंट मिलेगा।

Flipkart Big Diwali Sale 2023

फ्लिपकार्ट पर 2 नवंबर से 11 नवंबर तक बिल दिवाली सेल जारी है जिसमें गैजेट्स, स्मार्टफोन, लैपटॉप आदि पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में आईफोन 14 केवल 51999 रुपये में मिल रहा है। सैमसंग का 4k स्मार्ट टीवी केवल 16499 रुपये में मिल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited