अमेजन का शानदार ऑफर, सिर्फ 599 रुपये में पूरा साल करें मौज

Amazon: अमेजन ने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने हर साल 599 रुपये में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को लॉन्च कर दिया है।

tv video

अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन

तस्वीर साभार : IANS
नई दिल्ली। अमेजन (Amazon) ने सोमवार को भारत में प्राइम वीडियो (Prime Video) का मोबाइल एडिशन 599 रुपये प्रति वर्ष की कीमत पर लॉन्च किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक ओटीटी के मोबाइल संस्करण की वार्षिक सदस्यता आधिकारिक वेबसाइट या एंड्रॉइड के लिए उसके ऐप के माध्यम से खरीद सकते हैं। अमेजन ने कहा, "प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन सभी भाषाओं में प्रीमियम मनोरंजन को देश में स्मार्टफोन की तरह सर्वव्यापी बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम है।"
ये है कंपनी का लक्ष्य
इस कदम के साथ, प्राइम वीडियो का लक्ष्य मोबाइल एडिशन की पहुंच का विस्तार करना है, जिसने पिछले साल भारती एयरटेल के साथ साझेदारी में एक टेल्को-पार्टनर्ड प्रोडक्ट के रूप में शुरुआत की थी। प्राइम वीडियो इंडिया के उपाध्यक्ष, गौरव गांधी ने कहा, "देश के 99 प्रतिशत पिन कोड के दर्शकों के साथ, सेवा प्रीमियम कंटेंट के लिए पसंदीदा गंतव्य बन गई है।"
मोबाइल एडिशन उपयोगकर्ताओं को स्टैंडर्ड डेफिनिशन (एसडी) गुणवत्ता स्ट्रीमिंग प्रदान करता है और उन्हें प्राइम वीडियो की भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों, अमेजन ओरिजिनल, लाइव क्रिकेट, और कई अन्य चीजों को देखने का मौका देता है।
भारत प्राइम वीडियो के लिए एक इनोवेशन हब
प्राइम वीडियो के वाइस प्रेसिडेंट, इंटरनेशनल केली डे ने कहा, "भारत प्राइम वीडियो के लिए एक इनोवेशन हब में बदल रहा है। इस लॉन्च के साथ, हम अपने लोकप्रिय ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट कंटेंट और लाइव स्पोर्ट्स के साथ हर भारतीय का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited