Apple Event Highlights: आईफोन के साथ ये प्रोडक्ट भी होंगे लॉन्च, जानें मेगा इवेंट की खास बातें

Apple iphone Event Highlights: इस इवेंट में एप्पल वॉच सीरीज 10, एप्पल वॉच अल्ट्रा 3 और एप्पल वॉच एसई को भी पेश किया जा सकता है। इवेंट में कंपनी आईफोन के सबसे बड़े अपडेट एप्पल इंटेलिजेंस के फीचर्स को भी दिखाएगा। यहां हम एप्पल इवेंट की खास बातें बता रहे हैं।

Apple Event Highlights

Apple Event Highlights

Apple iphone Event Highlights: अगले हफ्ते की शुरुआत एप्पल आईफोन 16 लॉन्च के साथ होने वाली है। Apple का iPhone 16 इवेंट 9 सितंबर को रात 10:30 से शुरू होगा। इस इवेंट में कंपनी आईफोन के 4 मॉडल लॉन्च करने वाली है। आईफोन के साथ नई Apple वॉच भी लॉन्च होने की उम्मीद है। चलिए जानते हैं कि एप्पल इवेंट में क्या-क्या खास होने वाला है।

ये आईफोन मॉडल होंगे लॉन्च

एप्पल अपने मेगा इवेंट में आईफोन 16 सीरीज को पेश करेगा। इस सीरीज के तहत आईफोन 16, आईफोन 16 प्लस, आईफोन 16 प्रो और टॉप एंड फोन आईफोन 16 प्रो मैक्स को पेश किया जाएगा। कंपनी आईफोन 16 एसई को बाद में पेश करेगी।

एप्पल वॉच सीरीज 10 और एप्पल वॉच अल्ट्रा 3

इस इवेंट में कंपनी एप्पल वॉच सीरीज 10 और एप्पल वॉच अल्ट्रा 3 को भी पेश करने वाली है। दसवीं जनरेशन की स्मार्टवॉच को कंपनी एप्पल वॉच X नाम से भी पेश कर सकती है। हालांकि, नाम की घोषणा लॉन्च के दौरान ही की जाएगी। एप्पल की अगली स्टैंडर्ड स्मार्ट वॉच में बड़ी स्क्रीन होने की खबर है जो अल्ट्रा के जैसी हो सकती है। उम्मीद है कि कंपनी 41 मिमी फॉर्म फैक्टर को छोड़ देगी और 49 मिमी डिजाइन पेश करेगी। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के अनुसार, इस बार हाई-एंड स्मार्टवॉच को कोई बड़ा बदलाव नहीं मिलेगा।

Apple Watch SE

2024 के मेगा इवेंट में एप्पल अपनी बजट वॉच एसई की घोषणा कर सकता है। आखिरी बार 2022 में Apple Watch SE को पेश किया गया था। इसी कीमत 25000 के आसपास हो सकती है।

एयरपॉड्स 4

आईफोन और स्मार्टवॉच के अलावा कंपनी नए एयरपॉड्स 4 पर भी विचार कर सकती है। AirPods 4 में एंट्री-लेवल मॉडल और मिड-टियर वर्जन दोनों हो सकते हैं, जो AirPods 2 और AirPods 3 की जगह लेंगे। AirPods 4 के दोनों वर्जन को USB-C केस के साथ पेश किया जाएगा।

एप्पल इंटेलिजेंस

यह एप्पल मेगा इवेंट का मुख्य हाइलाइट्स होने वाला है। एप्पल इंटेलिजेंस को पहली बार WWDC में पेश किया गया था। इसकी मुख्य हाइलाइट्स 9 सितंबर को 'ग्लोटाइम' एप्पल इवेंट में देखने मिलेंगी। Apple इंटेलिजेंस एक पर्सनलाइज इंटेलिजेंस सिस्टम है जो आपके iPhone, iPad और Mac को पावर जनरेटिव मॉडल में बदल देता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited