iPhone 15 पर 42 हजार रुपये की बचत, नए साल में मिल रहा दमदार डिस्काउंट

Apple iPhone 15 Plus: आईफोन 14 प्लस में डायनामिक आइलैंड के साथ स्लिम बेजेल्स और नॉचलेस डिजाइन मिलता है। फोन में पीछे की तरफ फ्रॉस्टेड ग्लास और थोड़ा बड़ा कैमरा लेंस मिलता है। इसके साथ 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट मिलता है।

iPhone 15 पर 42 हजार रुपये की बचत, नए साल में मिल रहा दमदार डिस्काउंट
Apple iPhone 15 Plus Price Cut: यदि आप नए साल पर आईफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह सही समय है। फ्लिपकार्ट विंटर सेल में एप्पल आईफोन 15 प्लस, एप्पल आईफोन 14 से भी कम कीमत पर उपलब्ध है। बता दें कि इस सीरीज कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया है और यह एप्पल की लेटेस्ट सीरीज है। एप्पल आईफोन 15 प्लस के साथ 48MP वाला दमदार कैमरा सेटअप, USB-C पोर्ट, डायनेमिक आइलैंड और नया चिपसेट मिलता है।

Apple iPhone 15 Plus: कीमत और ऑफर

एप्पल आईफोन 15 प्लस के 128 जीबी वेरियंट को भारत में 89,900 रुपये की कीमत में पेश किया गया था। हालांकि, अब इस फोन को फ्लिपकार्ट सेल में 42,500 रुपये की छूट के बाद सिर्फ 45,400 रुपये में खरीदा जा सकता है। एप्पल आईफोन 15 प्लस फ्लिपकार्ट पर 7% डिस्काउंट के साथ 87,900 रुपये में लिस्ट है। फोन की खरीद पर एचडीएफसी कार्ड लेनदेन पर 5000 रुपये की छूट भी है। यानी फोन की कीमत घटाकर 82,900 रुपये हो जाती है।
इसके अलावा, फ्लिपकार्ट आपके पुराने स्मार्टफोन के बदले 37,500 रुपये तक की छूट दे रहा है। यानी एक्सचेंज ऑफर में आप और बचत कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के साथ आप फोन को 45,400 रुपये तक की कीमत में ले सकते हैं। बता दें कि एक्सचेंज ऑफर में पुराने फोन की वैल्यु फोन मॉडल और फोन की कंपनी पर निर्भर करती है।

Apple iPhone 15 Plus: फीचर्स

बता दें कि Apple iPhone 15 Plus को आईफोन 14 प्लस के अपग्रेड वर्जन के दौर पर पेश किया गया है। लेकिन दोनों फोन के डिजाइन और फीचर्स में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है। एप्पल आईफोन 15 प्लस के डिजाइन में बहुत मिनिमल बदलाव हैं। नए iPhone के किनारे थोड़े घुमावदार हैं जिससे इसे पकड़ना और ले जाना आसान हो जाएगा। डिजाइन के कारण यह थोड़ा हल्का भी महसूस होता है।
आईफोन 14 प्लस में डायनामिक आइलैंड के साथ स्लिम बेजेल्स और नॉचलेस डिजाइन मिलता है। फोन में पीछे की तरफ फ्रॉस्टेड ग्लास और थोड़ा बड़ा कैमरा लेंस मिलता है। इसके साथ 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट मिलता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN टेक डेस्क author

    देश-दुनिया में टेक्नोलॉजी से जुड़ी हर खबर हम आपको यहां देते हैं। स्मार्टफोन से लेकर गैजेट्स और बाकी तमाम जानकारी हम आपको लगातार देंगे।और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited