iPhone 14 का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ और आ गई iPhone 15 के लॉन्च की जानकारी

ग्राहकों के दिमाग में अब भी iPhone 14 खरीदने का प्लान चल रहा होगा और यहां ताजा रिपोर्ट में iPhone 15 के लॉन्च की जानकारी सामने आ गई है। इस नए स्मार्टफोन के साथ कई नए फीचर्स मिलेंगे, वहीं बहुत सारे फीचर्स को अपग्रेड भी किया जाएगा।

Apple Reportedly To Launch New iPhone 15 In September 2023

कयास लगाए जा रहे हैं कि नए मॉडल के साथ USB C-Port के अलावा A16 चिपसेट मिलने वाला है।

मुख्य बातें
  • आईफोन 15 के लॉन्च की जानकारी
  • सितंबर 2023 में हो सकता है लॉन्च
  • जोरदार फीचर्स से लैस होगा मॉडल
Apple iPhone 15 Launch Details Revealed: ग्राहकों में आईफोन 14 का क्रेज खत्म भी नहीं हुआ है और कंपनी ने आईफोन 15 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट में सामने आया है कि ऐप्पल सितंबर 2023 में नया आईफोन 15 लॉन्च करने वाली है जो मौजूदा मॉडल के मुकाबले चंद नए फीचर्स और कई सारे अपग्रेड्स के साथ आएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि नए मॉडल के साथ यूएसबी सी-पोर्ट के अलावा ए16 चिपसेट मिलने वाला है. इके अलावा यहां नॉच डिस्प्ले भी मिल सकता है।
कितना एडवांस्ड होगा डिस्प्ले
ऐप्पल आईफोन 15 के सभी मॉडल्स को नॉच डिस्प्ले के अलावा एक जैसा डिजाइन मिलने का अनुमान है। नए मॉडल के साथ डायनामिक आइलैंड फीचर दिया जा सकता है जो सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। ये नया स्मार्टफोन चार मॉडल्स में पेश किया जाएगा जिसमें आईफोन 15 और 15 प्रो के साथ 6.1-इंच डिस्प्ले, वहीं आईफोन 15 मैक्स और प्रो मैक्स के साथ 6.7-इंच डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. बता दें कि ऐप्पल आईफोन 15 में क्वालकॉम 5जी मोडैम चिपसेट दिया जा सकता है।
प्रोमोशन तकनीक और धंसू कैमरा
नए आईफोन 15 के साथ भी ऐप्पल प्रोमोशन टेक्नोलॉजी देने वाली है, इसके बाद यहां स्मार्टफोन के साथ पावर बटन दिया जा सकता है। कैमरे पर नजर डालें तो इसके साथ सोनी का लेटेस्ट स्टेट ऑफ द आर्ट इमेज सेंसर मिल सकता है। मतलब खराब रोशनी में भी ये फोन जोरदार फोटो कैप्चर करेगा। आईफोन 15 के साथ कंपनी पेरिस्कोप जूम लेंस देने वाली है जो इसके कैमरा को और भी जोरदार बनाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited