Best Mobiles For Gaming: Poco F6 से लेकर Xiaomi 14 Civi तक, गेम खेलने के लिए 40,000 रु से कम दाम वाले बेस्ट एंड्रॉइड फोन

Best Mobiles For Gaming: इस साल की शुरुआत में मई में लॉन्च किया गया, पोको F6 सबसे अच्छे वैल्यू-फॉर-मनी स्मार्टफोन में से एक है> स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट के साथ ये हर मोबाइल गेम को उचित सेटिंग्स पर आसानी से चला सकता है।

Best Mobiles For Gaming

गेम खेलने के लिए बेस्ट फोन

मुख्य बातें
  • गेमिंग के लिए कई फोन हैं बेस्ट
  • 40000 रु तक में कई मोबाइल उपलब्ध
  • Poco F6 से Xiaomi 14 Civi तक लिस्ट में शामिल

Best Mobiles For Gaming: हर साल स्मार्टफोन के तेज और सस्ते होते जाने के साथ ही गेमिंग फोन की मांग में काफी वृद्धि हुई है। यदि आप एक नए गेमिंग फोन की तलाश में हैं जो बिना किसी लैग या रुकावट के BGMI, गरेना फ्री फायर और जेनशिन इम्पैक्ट जैसे गेम चला सके, तो यहां 40,000 रुपये से कम में उपलब्ध कुछ बेहतरीन विकल्प की जानकारी हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें -

Housing Sales: दूसरी कैटेगरी के टॉप 30 शहरों में घटी घरों की बिक्री, जुलाई-सितंबर में 13 प्रतिशत की गिरावट

Poco F6

इस साल की शुरुआत में मई में लॉन्च किया गया, पोको F6 सबसे अच्छे वैल्यू-फॉर-मनी स्मार्टफोन में से एक है> स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट के साथ ये हर मोबाइल गेम को उचित सेटिंग्स पर आसानी से चला सकता है।

इसमें एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर शामिल है। इस फोन की कीमत 23999 रु है। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है।

Realme GT 6T

स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट वाले इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। मगर गेमिंग के लिए आप 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला फोन लें, जो कि अधिक तेज UFS 4.0 के साथ आता है। फोन की कीमत 29999 रु है, मगर इसे अमेजन से कुछ कूपन के साथ 25749 रु में खरीदा जा सकता है।

iQOO Neo 9 Pro

वीवो का सब-ब्रांड iQOO अक्सर ऐसे फोन बनाने के लिए जाना जाता है जो कम बजट में मोबाइल गेमर्स को ध्यान में रखकर तैयार किए जाते हैं। इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया iQOO Neo 9 Pro सबसे बेहतरीन मिड-रेंज गेमिंग फोन में से एक है जो अपने वजन से कहीं ज़्यादा दमदार है।

8 जीबी रैम और यूएफएस 4.0 स्टोरेज के साथ, फोन आसानी से बिना फ्रेम ड्रॉप किए गेनशिन इम्पैक्ट, जेनलेस ज़ीरो, कारएक्स और अधिक जैसे गेम चला सकता है। इसकी कीमत 35000 रु है।

Xiaomi 14 Civi

स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट से लैस ये फोन 40,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में बेहतरीन कैमरों के साथ आता है। सिर्फ़ 177 ग्राम वज़न वाला यह फ़ोन 2024 के सबसे हल्के फ़ोन में से एक है।

लिस्ट में मौजूद दूसरे फोन के मुकाबले 4,700mAh की बैटरी हैवी यूजर्स के लिए काफी नहीं हो सकती है और अगर आप सिर्फ गेम खेलते हैं तो आपको कुछ घंटों के बाद फोन को चार्ज करना पड़ सकता है। Xiaomi 14 Civi का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला बेस वर्जन फिलहाल 39,880 रुपये में बिक रहा है।

मगर आप 12G बैंड 512GB वर्जन 43,999 रुपये में खरीदा सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टेक एंड गैजेट्स (Tech-gadgets News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited