BSNL लाया धमाकेदार प्लान, 160 दिन वैलिडिटी- 320GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, कीमत सिर्फ इतनी

BSNL New Recharge Plan: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के इस प्लान की वैलिडिटी 160 दिन की है। यानी 160 दिन में आपको कुल 320 जीबी डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे लाभ मिलते हैं। बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटेड जल्द 4G सर्विस भी लॉन्च करने वाली है।

BSNL New Recharge Plan

BSNL New Recharge Plan

BSNL New Recharge Plan: रिलायंस जियो और एयरटेल के रिचार्ज टैरिफ में बढ़ोत्तरी के बाद मोबाइल यूजर्स के बीच बीएसएनएल पर फोकस बढ़ गया है। अन्य सभी टेलीकॉम कंपनियां मोबाइल रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ा रही हैं तो ऐसे में बीएसएनएल सस्ते रिचार्ज प्लान पेश कर रहा है। इसी कड़ी में बीएसएनएल ने एक और नया प्लान पेश किया है, जो कम कीमत में 160 दिन की वैलिडिटी और 2 जीबी डेटा प्रतिदिन ऑफर करता है। खास बात यह है कि इस प्लान की कीमत 1000 से भी कम है।

BSNL 997 रुपये प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के इस किफायती प्लान की कीमत 997 रुपये है। इस प्लान में आपको हर दिन 2 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है। प्लान के अन्य लाभ की बात करें तो इसमें आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। प्लान की वैलिडिटी 160 दिन की है। यानी 160 दिन में आपको कुल 320 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे लाभ मिलते हैं वो भी सिर्फ 997 रुपये में।

BSNL Rs 58 Prepaid Plan: मिलेगा 2GB डेली डेटा

इसके अलावा सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल कई और सस्ते रिचार्ज प्लान भी ऑफर करती है। 58 रुपये का प्रीपेड प्लान एक डेटा वाउचर है। यानी इस प्लान का लाभ लेने के लिए आपके पास कोई मौजूदा प्लान होना चाहिए। 58 रुपये में आपको 7 दिनों की वैलिडिटी और 2GB डेली डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 40 Kbps हो जाती है। यानी ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए यह प्लान बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटेड जल्द 4G सर्विस भी लॉन्च करने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited