Dell ने भारत में लॉन्च किया नया गेमिंग लैपटॉप, डिजाइन-डिस्प्ले-प्रोसेसर सब है दमदार

Dell Alienware x16 R2 Gaming Laptop Launched in India: एलियनवेयर एक्स16 आर2 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एक्सेलेरेशन और सभी टाइटल और टास्क लोड में बैलेंस परफॉर्मेंस के लिए इंटेल कोर अल्ट्रा 9 185एच प्रोसेसर से संचालित होता है।

Dell Alienware x16 R2 Laptop

Dell Alienware x16 R2 Laptop

Dell Alienware x16 R2 Gaming Laptop Launched in India: डेल टेक्नोलॉजीज ने गुरुवार को भारत में लेटेस्ट इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसर से लैस एक नया गेमिंग लैपटॉप एलियनवेयर एक्स16 आर2 लॉन्च किया। नया लैपटॉप 25 अप्रैल से डेल एक्सक्लूसिव स्टोर्स (डीईएस), डेल डॉट कॉम, अमेजन डॉट कॉम, बड़े फॉर्मेट रिटेल और मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स पर 286,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Dell Alienware x16 R2 Laptop: स्पेसिफिकेशन

डेल इंडिया के प्रोडक्ट मार्केटिंग डायरेक्टर पूजन चड्ढा ने एक बयान में कहा कि कई तरह के अपग्रेड और एआई क्षमताओं से भरपूर, यह एलियनवेयर गेमिंग लैपटॉप एक्स सीरीज लाइनअप में शामिल हो गया है। एलियनवेयर एक्स16 आर2 (Dell Alienware x16 R2) आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एक्सेलेरेशन और सभी टाइटल और टास्क लोड में बैलेंस परफॉर्मेंस के लिए इंटेल कोर अल्ट्रा 9 185एच प्रोसेसर ( Intel Core Ultra 9 processors) से संचालित होता है।

Dell Alienware x16 R2 Laptop: मिलेगी दमदार परफॉर्मेंस

कंपनी के अनुसार, इस प्रक्रिया के समर्थन से लैपटॉप 2021 के बाद से समान एलियनवेयर लैपटॉप की तुलना में 41 प्रतिशत परफॉर्मेंस में बढ़ोतरी और बैटरी लाइफ में 1.9 गुना वृद्धि प्रदान करता है। इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि एफएचडी एचजीआर आईआर कैमरा और अपग्रेड 240 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट डिस्प्ले (एलियनवेयर एक्स16 आर1 पर 165 हर्ट्ज से ऊपर) नए लैपटॉप पर कैमरा परफॉर्मेंस और स्मूथ स्टटर-फ्री गेमप्ले के लिए विजुअल प्रदान करेगा।
इनपुट-IANS
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN टेक डेस्क author

    देश-दुनिया में टेक्नोलॉजी से जुड़ी हर खबर हम आपको यहां देते हैं। स्मार्टफोन से लेकर गैजेट्स और बाकी तमाम जानकारी हम आपको लगातार देंगे।और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited