भारत में लॉन्च हुआ Dyson OnTrac हेडफोन, ANC के साथ कान में मिलेगी DJ वाली बीट

Dyson OnTrac headphones: डायसन ऑनट्रैक हेडफोन में दमदार एएनसी का सपोर्ट दिया गया है, जो 40dB तक का न्वाइज कैंसिल तक सकता है। इसके अलावा इसमें 40 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर हैं जो 6Hz से 21KHz की रेंज में साउंड देते हैं। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर हेडफोन को 55 घंटे तक चलाया जा सकता है।

Dyson OnTrac headphone

Dyson OnTrac headphone (Image-Times Now Navbharat)

Dyson OnTrac headphones: डायसन ने भारत में अपने नए हेडफोन डायसन ऑनट्रैक (Dyson OnTrac) हेडफोन को लॉन्च कर दिया है। यह प्रीमियम हेडफोन दमदार साउंड और दमदार एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ आते हैं। डायसन ऑनट्रैक में एल्यूमीनियम बॉडी के साथ सीएनसी सिरेमिक या एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम कैप्स मिलते हैं, जो कई रंगों में आते हैं और आप इन्हें अपनी पसंद से कस्टमाइज भी कर सकते हैं।

Dyson OnTrac Price: कितनी है कीमत

डायसन ऑनट्रैक हेडफोन प्रीमियम सेगमेंट में आते हैं और इसकी कीमत भारत में 44,900 रुपये है। हेडफोन चार कलर- सीएनसी एल्युमीनियम, सीएनसी ब्लैक निकेल, सिरेमिक सिनेबार और सीएनसी कॉपर में आते हैं। इसके अलावा इसके साथ ईयर कुशन और आउटर कैप को भी खरीदा जा सकता है। Dyson OnTrac को डायसन इंडिया की वेबसाइट और देशभर में डायसन डेमो स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Dyson OnTrac Specs: क्या है खासियत

डायसन ऑनट्रैक हेडफोन को ग्लोबल लॉन्च के 2 महीने बाद भारत में पेश किया गया है। इसमें दमदार एएनसी का सपोर्ट दिया गया है, जो 40dB तक का न्वाइज कैंसिल तक सकता है। इसके अलावा इसमें 40 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर हैं जो 6Hz से 21KHz की रेंज में साउंड देते हैं।
Dyson OnTrac में एक हेड डिटेक्शन फीचर भी शामिल है जो इयरकप को हटाने और वापस रखने पर म्यूजिक को ऑटोमेटिक रूप से रोक देता है और फिर से शुरू करता है। हेडफोन तीन कस्टम EQ मोड- बास बूस्ट, न्यूट्रल और एन्हांस्ड के साथ आता है और इसमें क्लियर वॉइस ट्रांसमिशन के लिए डुअल बीम-फॉर्मिंग इनबिल्ट माइक्रोफोन मिलता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर Dyson OnTrac को 55 घंटे तक चलाया जा सकता है। हेडफोन के साथ फास्ट चार्जिंग भी है, जो इसे 10 मिनट की चार्जिंग में 2.5 घंटे और 30 मिनट की चार्जिंग में 9.5 घंटे तक का बैटरी बैकअप देती है। इसमें यूएसबी टाइप-सी की चार्जिंग मिलती है। हेडफोन में ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है। इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों से कनेक्ट किया जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited