Musk जल्द ही सभी Twitter यूजर्स को दे सकते हैं Edit बटन: रिपोर्ट

एलन मस्क ट्विटर के नए बॉस हैं। उन्होंने आते ही एक के बाद एक कई फैसले लिए हैं। अब रिपोर्ट से ये पता चला है कि जल्द ही सभी को एडिट बटन मिल सकता है।

एलन मस्क ट्विटर के नए बॉस हैं

एलन मस्क ट्विटर के नए बॉस हैं

तस्वीर साभार : IANS
3 नवंबर: ट्विटर बॉस एलन मस्क बहुत जल्द सभी उपयोगकर्ताओं के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के एडिट बटन को सक्षम कर सकते हैं।
द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत में, प्लेटफॉर्म सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एडिट फंक्शन उपलब्ध कराकर, मस्क के नियम के तहत पहले महत्वपूर्ण उत्पाद परिवर्तनों में से एक को लागू कर सकता है।
रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी के जल्द ही बदलने वाले 4.99 डॉलर ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के पीछे ट्वीट एडिटिंग को बंद कर दिया गया है जो केवल कुछ देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।
'ट्वीट एडिट करें' लोगों को अपने ट्वीट के प्रकाशित होने के बाद उसमें परिवर्तन करने की अनुमति देता है।
इससे पहले, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने पोस्ट के निचले भाग में 'लास्ट एडिटेड' दिखाने वाले अपने एक ट्वीट को ट्विक करके, अपने प्लेटफॉर्म पर जल्द ही आने वाले एडिट बटन को प्रदर्शित किया।
ट्विटर ने एक ट्वीट एडिट किया और एक बार 'लास्ट एडिटेड' पर क्लिक करने के बाद, लोग मूल ट्वीट और पिछली एडिट हिस्ट्री को देखने में सक्षम थे।
मंच ने यह भी घोषणा की कि ट्वीट्स को संशोधित करने की क्षमता जल्द ही ट्विटर ब्लू ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।
ट्विटर ने कहा, "इसे टाइपो को ठीक करने, छूटे हुए टैग जोड़ने और बहुत कुछ करने के लिए कम समय के रूप में सोचें।"
एडिटेड ट्वीट एक आइकन, टाइमस्टैम्प और लेबल के साथ दिखाई देंगे ताकि पाठकों को यह स्पष्ट हो जाए कि मूल ट्वीट को संशोधित किया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited