27 सितंबर से शुरू होगी Flipkart Big Billion Days Sale, सस्ते में मिलेंगे स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2024 के दौरान, ऐप्पल आईफोन, गूगल पिक्सल और सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन के अलावा स्मार्टवॉच और टीवी जैसे जरूरी डिवाइस को भी बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। सेल की शुरुआत 27 सितंबर से होगी।

Flipkart Big Billion Days Sale 2024

Flipkart Big Billion Days Sale 2024 (image-Flipkart)

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: फ्लिपकार्ट ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 की घोषणा कर दी है। यह सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है। वहीं फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर को एक दिन पहले ही सेल का एक्सेस मिल जाएगा। सेल में स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और अन्य प्रोडक्ट और डिवाइस को बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ग्राहक HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए भी बचत कर सकते हैं।

कब से कब तक चलेगी Flipkart Big Billion Days Sale

सेल की शुरुआत 27 सितंबर से हो रही है। यानी सभी यूजर्स 27 सितंबर से बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 सेल में भारी डिस्काउंट के साथ खरीदारी कर सकेंगे। इसके अलावा जो यूजर्स प्लस मेंबर हैं वह एक दिन पहले यानी 26 सितंबर को ही सेल में खरीदारी कर सकते हैं, उन्हें अर्ली एक्सेस मिल जाएगा। आमतौर पर फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल 7 दिन तक चलती है। ऐसे में यह सेल भी 27 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चल सकती है।

बिग बिलियन डेज़ में क्या-क्या मिलेगा सस्ता

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2024 के दौरान, ऐप्पल आईफोन, गूगल पिक्सल और सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। इस कंपनियों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती होने की उम्मीद है। सेल में गैलेक्सी एस23 , गैलेक्सी एस23 एफई और गैलेक्सी ए14 5जी जैसे सैमसंग स्मार्टफोन और नथिंग फोन 2ए और 2ए प्लस और एसर एस्पायर 3 जैसे स्मार्टफोन पर दमदार डिस्काउंट मिलेगा। वहीं आईफोन 15 और आईफोन 16 सीरीज को भी भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा।

टीवी और स्मार्टवॉच भी मिलेंगे सस्ते में

स्मार्टफोन के अलावा स्मार्टवॉच और टीवी जैसे जरूरी डिवाइस को भी बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अगले कुछ दिनों में टीवी, स्मार्टवॉच, टैबलेट, ऑडियो उपकरण, लैपटॉप और अन्य घरेलू उपकरणों पर डील की घोषणा करेगा। इसके अलावा, नथिंग अपने स्मार्टफोन के लिए 22 सितंबर और 23 सितंबर को ऑफर्स की घोषणा करने वाला है। यूजर्स HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड, अन्य कैशबैक और EMI डील का लाभ उठा सकेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited