Flipkart की दिवाली सेल शुरू, मिस न करें ये बेस्ट स्मार्टफोन डील्स, देखें लिस्ट

दिवाली को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में फ्लिपकार्ट ने इस खास मौके पर अपनी दिवाली सेल की शुरुआत कर दी है। इसमें ढेरों स्मार्टफोन्स पर डील्स दी जा रही हैं।

Flipkart Big Diwali Sale

Flipkart Big Diwali Sale

Flipkart Big Diwali सेल अब सभी के लिए लाइव कर दी गई है। सेल की शुरुआत प्लस मेंबर्स के लिए सोमवार को हुई थी। ये सेल 16 अक्टूबर तक जारी रहेगी। सेल के दौरान फ्लिपकार्ट द्वारा Nothing, Google, Samsung, Realme और Poco जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के साथ साझेदारी भी की है। ऐसे में ग्राहक 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं।
ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन डील्स:
सेल में Nothing Phone (1) की बिक्री डिस्काउंट के साथ की जा रही है। इस स्मार्टफोन को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था। फिलहाल ये सेल में 27,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। हालांकि, इस कीमत में बैंक ऑफर शामिल है।
Samsung Galaxy Z Flip 3 की बात करें तो सेल में ये फोन डिस्काउंट के बाद 59,999 रुपये में उपलब्ध है। SBI कार्ड होल्डर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।
Pixel 6a फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में 27,999 रुपये में उपलब्ध है। ध्यान रहे इस कीमत में SBI बैंक ऑफर शामिल है।
Samsung Galaxy S21 FE 5G फ्लिपकार्ट की सेल में काफी कम कीमत पर उपलब्ध है। ग्राहक इसे करीब 34,000 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसमें भी SBI बैंक ऑफर शामिल है।
इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट की सेल में Samsung Galaxy S22+ भी काफी कम कीमत में उपलब्ध है। ग्राहक इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को करीब 57,000 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें SBI बैंक ऑफर शामिल है।
Poco F4 5G की बात करें तो ग्राहक इसे बैंक ऑफर के साथ 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ये फोन Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ आता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

साकेत सिंह बघेल author

साकेत सिंह बघेल टाइम्स नाउ नवभारत के लिए टेक सेक्शन कवर करते हैं. इन्हें टेक कवर करते हुए करीब 5 साल हो चुके हैं। इस दौरान इन्होनें ढेरों गैजेट्स को र...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited