Flipkart Sale: फिर इतना सस्ता मिल रहा है iPhone 13! यहां जानें डील

Flipkart की फेस्टिवल सेल जारी है। इसमें iPhone 13 को भारी छूट के साथ खरीदने का मौका है। यहां जानें पूरी डील।

iPhone 13

iPhone 13

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने 5 अक्टूबर से बिग दशहरा सेल की शुरुआत की थी। आज यानी 8 अक्टूबर को इस सेल का आखिरी दिन है। Flipkart Big Dussehra Sale के दौरान iPhone 13 का 128GB वेरिएंट 59,990 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि, इसे 50,000 रुपये के अंदर खरीदा जा सकता है। खास बात ये है कि इसमें 16,900 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ऐसे में ग्राहक इसे 43,000 रुपये की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं।
इतना ही नहीं ग्राहक 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी चुन सकते हैं। इसके अलावा HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को EMI ट्रांजैक्शन्स पर 1,000 रुपये की छूट और नॉन EMI ट्रांजैक्शन्स पर 500 रुपये तक छूट मिलेगी। इसी तरह फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा।
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो iPhone 13 का साइज पुराने iPhone 12 जैसा ही है। ये 6.-1-इंच डिस्प्ले के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें iPhone 12 की तुलना में बड़ी बैटरी और फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।
फ्लिपकार्ट ने Big Dussehra Sale 2022 के लिए HDFC बैंक के साथ साझेदारी भी की है। ऐसे में HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड होल्डर्स को सेल के दौरान 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान एक्सचेंज ऑफर्स, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स और स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है।
साथ ही आपको ये भी बता दें कि विजय सेल्स ने भी अपने फिजिकल स्टोर और वेबसाइट पर फेस्टिवल सेल का आयोजन किया है। इसमें होम इलेक्ट्रॉनिक्स, एंटरटेनमेंट गैजेट्स और स्मार्टफोन्स पर डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऐपल लवर्स iPhone 14 और iPhone 14 Pro को HDFC कार्ड्स के साथ इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसी तरह कैशबैक के साथ iPhone 14 को ग्राहक 74,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

साकेत सिंह बघेल author

साकेत सिंह बघेल टाइम्स नाउ नवभारत के लिए टेक सेक्शन कवर करते हैं. इन्हें टेक कवर करते हुए करीब 5 साल हो चुके हैं। इस दौरान इन्होनें ढेरों गैजेट्स को र...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited