फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाली Cleartrip के CFO आदित्य अग्रवाल ने दिया इस्तीफा, 9 साल बाद छोड़ी कंपनी

Cleartrip CFO Aditya Agarwal Quits: अग्रवाल ने क्लियरट्रिप में 9 साल तक काम किया, जहां उन्होंने इसकी फाइनेंशियल स्ट्रैटेजी और ऑर्गेनाइजेशन के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने फ्लिपकार्ट ग्रुप में क्लियरट्रिप के सफल विलय और उसके बाद एकीकरण के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Cleartrip CFO Aditya Agarwal

Cleartrip CFO Aditya Agarwal Resigns

Cleartrip CFO Aditya Agarwal Quits: फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाली ऑनलाइन ट्रैवल एग्रीगेटर क्लियरट्रिप (Cleartrip) के मुख्य वित्तीय अधिकारी (CFO) आदित्य अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने बताया कि आदित्य अग्रवाल व्यक्तिगत कारणों से सीएफओ का पद छोड़ रह हैं। अक्षत मिश्रा कंपनी में बिजनेस फाइनेंस के नए प्रमुख का पद संभालेंगे। अग्रवाल ने क्लियरट्रिप में 9 साल तक काम किया है।

9 साल बाद कंपनी छोड़ेंगे अग्रवाल

कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्मूथ ट्रांजिशन के लिए अग्रवाल कुछ महीनों तक क्लियरट्रिप के साथ बने रहेंगे। इसमें कहा गया है, क्लियरट्रिप बिजनेस फाइनेंस टीम में दो साल के एक्सपीरियंस और फ्लिपकार्ट ग्रुप के भीतर आठ साल के एक्सपीरियंस के साथ, मिश्रा को क्लियरट्रिप के ऑपरेशन की गहरी समझ है। अग्रवाल ने क्लियरट्रिप में 9 साल तक काम किया, जहां उन्होंने इसकी फाइनेंशियल स्ट्रैटेजी और ऑर्गेनाइजेशन के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

2021 में फ्लिपकार्ट ने खरीदी थी कंपनी

उन्होंने फ्लिपकार्ट ग्रुप में क्लियरट्रिप के सफल विलय और उसके बाद एकीकरण के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। कंपनी ने कहा, यह बदलाव इंटरनल टैलेंट को आगे बढ़ाने और उसके फाइनेंशियल लीडरशिप में निरंतरता सुनिश्चित करने की क्लियरट्रिप की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अप्रैल 2021 में, फ्लिपकार्ट ने क्लियरट्रिप में बहुमत हिस्सेदारी हासिल कर ली। 31 मार्च, 2023 को समाप्त वित्तीय वर्ष में क्लियरट्रिप के शुद्ध घाटे में लगभग दो गुना वृद्धि देखी गई।
इनपुट- IANS
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN टेक डेस्क author

    देश-दुनिया में टेक्नोलॉजी से जुड़ी हर खबर हम आपको यहां देते हैं। स्मार्टफोन से लेकर गैजेट्स और बाकी तमाम जानकारी हम आपको लगातार देंगे।और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited