Happy Dhanteras 2023 WhatsApp Status Video: वीडियो स्टेटस से धनतेरस पर दें बधाई, ऐसे करें डाउनलोड

Happy Dhanteras 2023 WhatsApp Status Video download: धनतेरस हिंदू महीने कार्तिक के कृष्ण पक्ष के तेरहवें चंद्र दिवस पर मनाया जाता है। इस वर्ष, धनतेरस 10 नवंबर यानी कल मनाया जाएगा। सोशल मीडिया पर आप इन वीडियो स्टेटस की मदद से दोस्तों और रिश्तेदारों को बधाई दे सकते हैं।

WhatsApp Status

वीडियो स्टेटस से धनतेरस बधाई को बनाएं खास

Happy Dhanteras 2023 WhatsApp Status Video download: धनतेरस दिवाली की शुरुआत का प्रतीक है। दिवाली यानी रोशनी का त्योहार- साल के सबसे प्रतीक्षित त्योहारों में से एक है। इस साल दिवाली 12 नवंबर को मनाई जाएगी। धनतेरस हिंदू महीने कार्तिक के कृष्ण पक्ष के तेरहवें चंद्र दिवस पर मनाया जाता है। इस वर्ष, धनतेरस 10 नवंबर यानी कल मनाया जाएगा। ऐसे में लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। यदि आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं और वीडियो स्टेटस के माध्यम से धनतेरस की बधाई और शुभकामनाएं देना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम धनतेरस के लिए मजेदार वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने का तरीका बता रहे हैं।

ऐसे डाउनलोड करें धनतेरस के लिए वीडियो स्टेटस

व्हाट्सएप के लिए धनतेरस वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के दो तरीके हैं। पहला- आप किसी थर्ड पार्टी वीडियो स्टेटस एप से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं और व्हाट्सएप स्टेटस में अपलोड कर सकते हैं। दूसरा- आप किसी अन्य यूजर्स के धनतेरस वीडियो स्टेटस को कॉपी कर सकते हैं।

Happy Dhanteras 2023 WhatsApp Status Video: पहला तरीका

धनतेरस वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर Dhanteras Status सर्च करना है। अब यहां आपको कई सारे एप दिखाई देंगे। अच्छी रेटिंग और रिव्यू वाले एप को डाउनलोड कर लें। एप पर आपको कई सारी धनतेरस बधाई की वीडियो मिल जाएंगी। अपनी पसंद की वीडियो को डाउनलोड करें और व्हाट्सएप स्टेटस पर अपलोड कर दें।
आप सीधे एप से भी व्हाट्सएप स्टेटस पर वीडियो स्टेटस लगा सकते हैं। ध्यान रखें कि थर्ड पार्टी एप से वीडियो स्टेटस डाउनलोड करते समय बहुत सारी विज्ञापन लिंक दिखाई देती हैं। ऐसे में आपको बहुत ध्यान से वीडियो को डाउनलोड करना है। किसी भी गैर जरूरी लिंक पर क्लिक करने से बचें।

Happy Dhanteras 2023 WhatsApp Status Video: दूसरा तरीका

आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के व्हाट्सएप स्टेटस को भी कॉपी करके अपने स्टेटस में लगा सकते हैं। इसके लिए आप व्हाट्सएप स्टेटस सेवर एप की मदद ले सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे कई एप मौजूद हैं जो दूसरे यूजर्स के वीडियो स्टेटस को डाउनलोड करने की सुविधा देते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TN Tech Desk author

    Professionals & enthusiasts who write about politics to science, from economy to education, from local issues to national events and global affairs, t...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited