Happy Dussehra 2022 Whatsapp Status: स्टेटस में लगाने के लिए ऐसे डाउनलोड करें इमेज

Happy Dussehra 2022 Wishes Whatsapp Status Video and Images Download in Hindi: कल भारत में दशहरा धूमधाम से मनाया जाएगा। इस मौके पर रावण का पूतला भी जलाया जाएगा। इस मौके पर अगर आप इमेज डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसका तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं।

Happy Dussehra 2022 Wishes

Happy Dussehra 2022 Wishes

Happy Dussehra 2022 Wishes Whatsapp Status Video and Images Download in Hindi: कल यानी 5 अक्टूबर को भारत में दशहरा मनाया जाएगा। जगह-जगह रावण के पुतले का दहन किया जाएगा। विजयादशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है। इस अवसर पर मेले भी लगते हैं और आतिशबाजी का भी शानदार नजारा देखने को मिलता है। आजकल लोग खास मौकों पर दोस्तों और रिश्तेदारों को सोशल मीडिया ऐप्स के जरिए शुभकामनाएं संदेश भेजते हैं और स्टेस भी लगाते हैं।
अगर आप भी WhatsApp, Facebook और Instagram जैसे किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं और दशहरे के मौके पर ग्रीटिंग इमेज के जरिए दोस्तों-रिश्तेदारों को विश करना चाहते हैं या इमेज स्टेटस में लगाना चाहते हैं। तो इमेज डाउनलोड करने का तरीकाा हम आपको यहां बताने जा रहे हैं।
गूगल पर करें सर्च
सबसे आसान तरीका ये है कि आप गूगल पर जाएं Dussehra Wishes Whatsapp Status लिखकर सर्च करें और जो लिंक सामने उनमें से इमेज को डाउनलोड कर स्टेटस में लगा लें।
एक तरीका ये भी है
  • ज्यादा वेराइटी के लिए गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और Dussehra Wishes या Dussehra Images लिखकर सर्च करें।
  • इसके बाद रिजल्ट में सामने आए ऐप्स में किसी अच्छे ऐप को डाउनलोड कर लें।
  • इसके बाद ऐप को ओपन करें और पसंद के इमेज पर टैप करें।
  • इसके बाद यहां डाउनलोड का ऑप्शन खोजें और डाउनलोड कर लें।
  • ध्यान रहे कि ऐसे ऐप्स काफी ads के साथ आते हैं। ऐसे में सावधानीपूर्वक ही किसी लिंक पर क्लिक करें।
  • साथ ही ऐप अलर आपसे गैलरी परमिशन मांगे तो आपको देना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited