Happy Dussehra 2024 Advance Wishes Whatsapp Video Status: सोशल मीडिया पर ऐसे बोलें हैप्पी दशहरा, वीडियो से लेकर स्टिकर तक, सब मिलेगा

Happy Dussehra 2024 Advance Wishes Whatsapp Video Status, Vijayadashami Facebook, Instagram Whatsapp DP Download: यहां हम आपको दशहरा के लिए सोशल मीडिया पोस्ट, व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस और दशहरा के लिए खास स्टिकर डाउनलोड करने का तरीका बता रहे हैं। जो आप अपने दोस्तों-रिश्तेदारों को भेज सकते हैं।

Happy Dussehra 2024 Advance Wishes Whatsapp Video Status: सोशल मीडिया पर ऐसे बोलें हैप्पी दशहरा, वीडियो से लेकर स्टिकर तक, सब मिलेगा
Happy Dussehra 2024 Advance Wishes Whatsapp Video Status: दशहरा, जिसे विजयादशमी के नाम से भी जाना जाता है, एक जीवंत त्योहार है जो बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। भारत में दशहरे का जश्न धूमधाम से मनाया जाता है। हिंदू कैलेंडर के अनुसार, यह आमतौर पर अश्विन या कार्तिक के दसवें दिन मनाया जाता है, जो गहरा सांस्कृतिक महत्व रखता है। इस साल दशहरा 12 अक्टूबर को है। यदि आप इस दिन को खास बनाने के लिए सोशल मीडिया की मदद लेने वाले हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको दशहरा पर्व पर दोस्तों-रिश्तेदारों को शुभकामनाएं देने के लिए खास तरीके बता रहे हैं।

Happy Dussehra Whatsapp Video Status: वीडियो स्टेटस से दें बधाई

दशहरा 2024 पर व्हाट्सएप वीडियो के जरिए बधाई देना सबसे अच्छा विकल्प है। व्हाट्सएप वीडियो को आप सीधे अपने दोस्तों-रिश्तेदारों को भेज सकते हैं या अपने स्टेटस पर लगा सकते हैं। स्पेशल वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर की मदद लेनी होगी। अपने फोन में प्ले स्टोर ओपन करें और 'Happy Dussehra Whatsapp Video' सर्च करें। अब यहां आपको कई सारे स्टेटस ऐप दिख जाएंगे। सबसे अच्छी रेटिंग और रिव्यू वाले ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल कर लें।
  • अब स्टेटस ऐप ओपन करें और सर्च बॉक्स पर Happy Dussehra 2024 लिखें और सर्च करें।
  • यहां आपको दशहरा के लिए कई सारे स्पेशल वीडियो मिल जाएंगे।
  • अपनी पसंद की वीडियो डाउनलोड करें और स्टेटस पर लगा दें।
  • यदि आप वीडियो डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं तो सीधे शेयर ऑप्शन पर जाकर वीडियो को व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा सकते हैं।

Happy Dussehra 2024: व्हाट्सएप स्टिकर से होगा काम आसान

WhatsApp स्टिकर अब किसी खास दिन के लिए शुभकामनाएं भेजने का पसंदीदा तरीका बन गए हैं। वे स्टीकर भेजने का फायदा यह है कि यह आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का एक मजेदार और आकर्षक तरीका देते हैं। आप भी अपने-दोस्तों और रिश्तेदारों को WhatsApp पर दशहरा 2024 स्टिकर भेजकर शुभकामनाएं दे सकते हैं।
Happy Dussehra 2024 Advance Wishes
  • यदि आप सिर्फ व्हाट्सएप पर स्टिकर भेजना चाहते हैं तो उसके लिए यह तरीका अपना सकते हैं।
  • सबसे पहले व्हाट्सएप ओपन करें और चैट बॉक्स में जाएं, जिसे आप WhatsApp Sticker स्टिकर भेजना चाहते हैं।
  • अब कीबोर्ड से इमोजी सेक्शन में जाएं और यहां से स्टिकर पर टैप करें।
  • सर्च बॉक्स में हिंदी या इंग्लिश में Happy Dussehra 2024 या vijaydashmi लिखें और सर्च करें।
  • इसके बाद अपनी पसंद का स्टिकर पैक चुने और जोड़ लें।
  • इस तरह आप दशहरा के स्पेशल स्टिकर के साथ दोस्तों-फैमिली मेंबर्स को विश कर सकते हैं।
  • Happy Dussehra 2024 Advance Wishes
  • Happy Dussehra 2024 Advance Wishes: सोशल मीडिया पर लगाएं ये DP और स्टेटस

    Happy Dussehra 2024 Advance Wishes
    Happy Dussehra 2024 Advance Wishes
    Happy Dussehra 2024 Advance Wishes
    Happy Dussehra 2024 Advance Wishes
    देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टेक एंड गैजेट्स (Tech-gadgets News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

    लेटेस्ट न्यूज

    Vishal Mathel author

    विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited