Happy Friendship Day 2024 WhatsApp Video Wishes: व्हाट्सएप पर खास अंदाज में बोलें हैप्पी फ्रेंडशिप डे, ये तरीका आएगा काम

Happy Friendship Day 2024 WhatsApp Video Wishes: आज 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। खुशी से लेकर गम तक दोस्त हमेशा साथ होते हैं और फ्रेंडशिप डे हमारे जीवन के सबसे खास लोगों के महत्व को दिखाता है। सोशल मीडिया पर आप फ्रेंडशिप डे को और खास बना सकते हैं। चलिए जानते हैं तरीका।

Happy Friendship Day 2024 WhatsApp Video Wishes

Happy Friendship Day 2024

Happy Friendship Day 2024 WhatsApp Video Wishes: आज (4 अगस्त को) इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा। दोस्ती जीवन में मिलने वाले सबसे अनमोल उपहारों में से एक है। यह एक ऐसा बंधन और जुड़ाव है जो हमें दुनिया की उथल-पुथल के बीच भी स्थिर और समझदार बनाए रखता है। इस खास दिन की बधाई के लिए आप व्हाट्सएप वीडियो का इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां हम आपको सोशल मीडिया पर फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को बधाई देने का शानदार तरीका बता रहे हैं।

WhatsApp Video Status: व्हाट्सएप पर ऐसे बनाएं फ्रेंडशिप डे को खास

अपने जिगर के टुकड़ों को फ्रेंडशिप डे 2024 पर व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस के जरिए बधाई देना सबसे अच्छा विकल्प है। फ्रेंडशिप डे के लिए स्पेशल वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर की मदद लेनी होगी। अपने फोन में प्ले स्टोर ओपन करें और 'Happy Friendship Day Whatsapp Video' सर्च करें। अब यहां आपको कई सारे स्टेटस ऐप दिख जाएंगे। सबसे अच्छी रेटिंग और रिव्यू वाले ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल कर लें।
  • अब स्टेटस ऐप ओपन करें और सर्च बॉक्स पर Happy Friendship Day लिखें और सर्च करें।
  • यहां आपको कई सारे स्पेशल वीडियो मिल जाएंगे।
  • अपनी पसंद की वीडियो डाउनलोड करें और स्टेटस पर लगा दें।
  • यदि आप वीडियो डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं तो सीधे शेयर ऑप्शन पर जाकर वीडियो को व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा सकते हैं।

Happy Friendship Day Wishes: ये तरीका भी आएगा काम

फ्रेंडशिप डे के लिए यदि आपको अपने किसी दोस्त-रिश्तेदार का व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस पसंद है तो आप उसे भी कॉपी करके अपने स्टेटस पर लगा सकता है। हम जो तरीका बता रहे हैं तो उससे आपको स्टेटस लगाने के लिए सामने वाले से मांगना नहीं पड़ेगा। यहां हम थर्ड पार्टी ऐप की मदद से व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस सेव करने का तरीका बता रहे हैं। सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और वीडियो स्टेटस डाउनलोड को इंस्टॉल करें। अब आप इस ऐप की मदद से एक क्लिक में किसी के भी वीडियो स्टेटस सेव कर सकेंगे और अपने स्टेटस में लगा सकेंगे।

WhatsApp पर भेजें शानदार स्टिकर्स

  • यदि आप सिर्फ व्हाट्सएप पर फ्रेंडशिप डे स्टिकर भेजना चाहते हैं तो उसके लिए यह तरीका अपना सकते हैं।
  • सबसे पहले व्हाट्सएप ओपन करें और चैट बॉक्स में जाएं, जिसे आप फ्रेंडशिप डे 2024 (Happy Friendship Day 2024) स्टिकर भेजना चाहते हैं।
  • अब कीबोर्ड से इमोजी सेक्शन में जाएं और यहां से स्टिकर पर टैप करें।
  • सर्च बॉक्स से फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) लिखें और सर्च करें।
  • इसके बाद अपनी पसंद का स्टिकर पैक चुने और जोड़ लें।
  • इस तरह आप स्पेशल स्टिकर के साथ दोस्तों को विश कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited