Happy Gandhi Jayanti 2023 Wishes WhatsApp Status: गांधी जयंती के स्टेटस वीडियोज, एक क्लिक पर करें डाउनलोड

Happy Gandhi Jayanti 2023 Wishes WhatsApp Status Video and Images Download in Hindi: महात्मा गांधी के विचार आज के युग में भी काफी प्रासंगिक हैं। आज देशभर में गांधी जी की 154वीं जन्म जयंती मनाई जा रही है। यहां हम आपके लिए गांधी जयंती वॉट्सऐप स्टेटस वीडियो इमेजेस लेकर आए हैं, इसे अपनों संग साझा कर आप उन्हें गांधी जयंती की शुभकामनाएं दे सकते हैं।

Happy Gandhi Jayanti 2023 Wishes WhatsApp Status

Happy Gandhi Jayanti 2023 Wishes WhatsApp Status: यहां डाउनलोड करें गांधी जयंती के वॉट्सऐर वीडियो स्टेटस

Happy Gandhi Jayanti 2023 Wishes WhatsApp Status Video and Images Download in Hindi: महात्मा गांधी आजादी के आंदोलन के एक ऐसे नेता थे, जिन्होंने सत्य व अहिंसा के मार्ग पर चलते हुए अंग्रेज शासकों के पैरों की जमीन गर्म कर दी थी। उन्होंने ना केवल अहिंसक तरीके से ब्रिटिश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला बल्कि कई आंदोलनो की अगुवाई भी की। महात्मा गांधी ने अपना पूरा जीवन आजादी की लड़ाई के लिए समर्पित कर दिया था, उनके अहिंसा के सिद्धांत की आज भी मिसाल दी जाती है।
महात्मा गांधी का सपना था कि समाज से जाति संप्रदाय व रंग रूप के भेदभाव को जड़ से खत्म कर दिया जाए, वह काफी हद तक इसमें कामयाब भी रहे थे। महात्मा गांधी की सादगी और सरलता की ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी लोग कायल थे। यही कारण है कि उनके जन्मदिवस को भारत सहित पूरे विश्व में गांधी जयंती के रूप में मनाया जाता है। गांधी जयंती के मौके पर लोग अपने वॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट और स्टेटस कर गांधी जयंती की शुभकामनाएं देते हैं। ऐसे में यहां हम आपके लिए गांधी जयंती के वॉट्सऐप स्टेटस, वीडियोज और फोटोज लेकर आए हैं।

Happy Gandhi Jayanti 2023 Status Video Download

  • गांधी जयंती का वीडिया स्टेटस डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाएं।
  • यहां सर्च बॉक्स में जाकर Happy Gandhi Jayanti 2023 टाइप करें।
  • स्टेटस के तमाम ऐप आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे।
  • नीचे डउनलोड पर क्लिक कर किसी भी ऐप को डेक्सटॉप पर सेव कर लें।
  • यहां Gandhi Jayanti Status सर्च करें।
  • आपके मोबाइल पर तमाम स्टेटस वीडियोज आ जाएंगे।
  • नीचे डाउनलोड पर क्लिक कर इसे गैलरी में सेव कर लें।

Happy Gandhi Jayanti 2023 WhatsApp Status Video

इसके अलावा यदि आपको फेसबुक या इंस्टाग्राम पर गांधी जयंती का कोई स्टेटस वीडियो पसंद आता है तो आप गूगल पर जाकर फ्री इंस्टाग्राम फेसबुक वीडियो डाउनलोडर डाउनलोड कर कर सकते हैं। इसके लिए नीचे दिए आसान स्टेप को फॉलो करें।
  1. सबसे पहले वीडियो का लिंक कॉपी करें।
  2. गूगल पर सर्च बार में जाकर Free Instagram/Facebook Video Download टाइप करें।
  3. यहां लिंक Paste कर दें।
  4. वीडियोज आपके गैलरी में डायरेक्ट सेव हो जाएगी।
इस प्रकार आप गांधी जयंती वॉट्सऐप स्टेटस बिल्कुल फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN टेक डेस्क author

    देश-दुनिया में टेक्नोलॉजी से जुड़ी हर खबर हम आपको यहां देते हैं। स्मार्टफोन से लेकर गैजेट्स और बाकी तमाम जानकारी हम आपको लगातार देंगे।और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited