Happy Karwa Chauth 2022 Wishes WhatsApp Status: स्टेटस में रखने के लिए ऐसे डाउनलोड करें इमेज

Happy Karwa Chauth 2022 Wishes WhatsApp Status Video and Images Download in Hindi: भारत में कल यानी 13 अक्टूबर को विवाहित महिलाओं द्वारा करवा चौथ का त्योहार मनाया जाएगा। अगर आप इस मौके पर WhatsApp में स्टेटस में इमेज लगाना चाहते हैं। तो इसे डाउनलोड करने का तरीका यहां जानें।

Happy Karwa Chauth 2022 Wishes

Happy Karwa Chauth 2022 Wishes

Happy Karwa Chauth 2022 Wishes WhatsApp Status Video and Images Download in Hindi: भारत में करवा चौथ का त्योहार हर साल कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को मनाया जाता है। इस दिन विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। इस बार भारत में करवा चौथ का त्योहार 13 अक्टूबर यानी कल मनाया जाएगा। आजकल सोशल मीडिया का चलने ऐसे में खास मौकों पर लोग स्टेटस भी लगाते हैं।
अगर आप भी उनमें हैं जो WhatsApp, Instagram और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल करते हैं और इस मौके पर स्टेस में विश वाली इमेज लगाना चाहते हैं। तो इमेज डाउनलोड करने का तरीका हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। आप आसानी से इमेज डाउनलोड कर पाएंगे।
ऐसे डाउनलोड करें इमेज:
सबसे आसान तरीका ये है कि आप गूगल पर जाएं Karwa Chauth Greetings लिखकर सर्च करें और जो लिंक सामने उनमें से इमेज को डाउनलोड कर गैलरी में सेव करें स्टेटस में लगा लें।
दूसरा तरीका:
  • ज्यादा वेराइटी के लिए गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और Karwa Chauth Greetings लिखकर सर्च करें।
  • इसके बाद रिजल्ट में सामने आए ऐप्स में किसी एक अच्छे ऐप को डाउनलोड कर लें।
  • इसके बाद ऐप को ओपन करें और पसंद के इमेज पर टैप करें।
  • इसके बाद यहां डाउनलोड का ऑप्शन खोजें और डाउनलोड कर लें।
  • ध्यान रहे कि ऐसे ऐप्स काफी ads के साथ आते हैं। ऐसे में सावधानीपूर्वक ही किसी लिंक पर क्लिक करें।
  • साथ ही ऐप अगर आपसे गैलरी की परमिशन मांगे तो आपको देना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited