Happy New Year 2024 Wishes Whatsapp Status Video: व्हाट्सएप स्टेटस के लिए नए साल 2024 के धमाल वीडियो, देख सब करेंगे वाह-वाह

Happy New Year 2024 Wishes Whatsapp Status Video: नए साल की शुरुआत अपनों को शुभकामना संदेश से करें। नया साल 2024 एक भव्य जश्न, अपनों के साथ मिलने और अपने सपनों को पूरा करने का साल है। यदि आप व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस के लिए कोई बढ़िया वीडियो खोज रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

Happy New Year 2024 Wishes Whatsapp Status Video

Happy New Year 2024 Wishes Whatsapp Status Video

Happy New Year 2024 Wishes Whatsapp Status Video:
2024 आ गया है। नए संकल्पों और लक्ष्यों के साथ, दुनिया भर में लोग एक जनवरी को एक खुशी वाला नया साल का जश्न मना रहे हैं। नया साल 2024 एक भव्य जश्न, अपनों के साथ मिलने और अपने सपनों को पूरा करने का साल है। सभी नए साल की शुरुआत अपनों को शुभकामना संदेश भेज कर कर रहे हैं। ऐसे में व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस भी अपनों को बधाई देने का सबसे बेस्ट विकल्प है। तो चलिए नए साल 2024 के लिए सबसे स्पेशल व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के बारे में जानते हैं।
Happy New Year 2024 Wishes Images, Whatsapp Messages, Quotes: सोशल मीडिया पर ऐसे करें नए साल का स्वागत

Happy New Year 2024 Wishes Whatsapp Status Video: वीडियो स्टेटस से दें नए साल की बधाई

नया साल 2024 पर व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस के जरिए शुभकामनाएं देना सबसे बढ़िया ऑप्शन है। नए साल के लिए स्पेशल वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर Happy New Year 2024 Video सर्च करना है। अब यहां आपको कई सारे स्टेटस ऐप दिख जाएंगे। सबसे अच्छी रेटिंग और रिव्यू वाले ऐप को डाउनलोड कर दें।
  • अब ऐप ओपन करें और सर्च बॉक्स में हैप्पी न्यू ईयर 2024 लिखें और सर्च करें।
  • यहां आपको नए साल के लिए कई सारी स्पेशल वीडियो मिल जाएंगी। अब व्हाट्सएप पर वीडियो स्टेटस लगाने के दो तरीके हैं।
  • पहला- आप अपनी पसंद की वीडियो डाउनलोड करें और व्हाट्सएप स्टेटस पर अपलोड कर दें।
  • दूसरा- यदि आप वीडियो डाउनलोड नहीं करना चाहते है तो सीधे शेयर ऑप्शन पर जाकर व्हाट्सएप स्टेटस पर भी वीडियो लगा सकते हैं।

Happy New Year 2024 Wishes Whatsapp Status Video: वीडियो स्टेटस के लिए ये तरीका भी आएगा काम

यदि आप किसी दोस्त की वीडियो को अपने स्टेटस पर लगाना चाहते हैं तो आप इसके लिए भी थर्ड पार्टी ऐप की मदद ले सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर से कोई बढ़िया वीडियो स्टेटस सेव ऐप डाउनलोड करें और दूसरे यूजर्स के वीडियो स्टेटस को सेव कर लें। इसके लिए आपको स्टेटस वीडियो डाउनलोड ऐप को ओपन करना है और अब उस स्टेटस पर जाना है जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। अब यहां आपको एक सेव का ऑप्शन दिखेगा। इसपर टैप करें और वीडियो सेव कर लें। अब इस वीडियो को आप अपने स्टेटस में लगा सकते हैं।
Happy New Year 2024 Instagram, WhatsApp & Facebook Status: नए साल 2024 के पोस्ट
New year 2024 Wishes WhatsApp Status in Sanskrit: नव वर्ष 2024 के लिए संस्कृत स्टेटस
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited