Happy Raksha Bandhan Wishes: स्पेशल वीडियो स्टेटस से अपने भाई-बहन को कहें हैप्पी रक्षाबंधन, छिपाए नहीं छिपेगी मुस्कान

Happy Raksha Bandhan Wishes Whatsapp Video Status Download: 19 अगस्त यानी आज भारत में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। यह दिन भाई-बहनों के लिए सबसे खास होता है और अपना प्रेम और स्नेह दिखाने का अवसर देता है। यहां हम आपको राखी 2024 के लिए स्पेशल वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने का तरीका बता रहे हैं।

Happy Raksha Bandhan Wishes

Happy Raksha Bandhan Wishes

Happy Raksha Bandhan Wishes Whatsapp Video Status Download: रक्षाबंधन (राखी) भाई-बहनों के बीच के बंधन का उत्सव है। भले ही हम उनसे रोज लड़ते हों, लेकिन माता-पिता की डांट से बचने, अपने राज छुपाने या मुसीबत से बाहर निकले में उन्हीं का सबसे बड़ा हाथ होता है। भाई या बहन को इस दिन स्पेशल फील कराने के लिए आप खास वीडियो स्टेटस की मदद ले सकते हैं। व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस इस मामले में सबसे बेस्ट ऑप्शन है।

Rakhi Whatsapp Video Status: व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस

रक्षाबंधन 2024 पर व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस के जरिए बधाई देना सबसे अच्छा विकल्प है। रक्षाबंधन के लिए स्पेशल वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर की मदद लेनी होगी। अपने फोन में प्ले स्टोर ओपन करें और 'Raksha Bandhan 2024 Whatsapp Video' सर्च करें। अब यहां आपको कई सारे स्टेटस ऐप दिख जाएंगे। सबसे अच्छी रेटिंग और रिव्यू वाले ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल कर लें।

Rakhi Whatsapp Video Status: स्पेशल वीडियो ऐसे करें डाउनलोड

  • अब स्टेटस ऐप ओपन करें और सर्च बॉक्स पर Rakhi लिखें और सर्च करें।
  • यहां आपको रक्षाबंधन 2024 के लिए कई सारे स्पेशल वीडियो मिल जाएंगे।
  • अपनी पसंद की वीडियो डाउनलोड करें और स्टेटस पर लगा दें।
  • यदि आप वीडियो डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं तो सीधे शेयर ऑप्शन पर जाकर वीडियो को व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा सकते हैं।

Happy Raksha Bandhan Wishes Whatsapp-Instagram: भाई-बहन की फोटो से बनाएं वीडियो

आप यदि अपने भाई-बहन के लिए उनकी फोटो या वीडियो से स्पेशल वीडियो बनाना चाहते हैं तो इसके लिए भी आप गूगल प्ले स्टोर की मदद ले सकते हैं। इसके अलावा आप इंस्टाग्राम Reels टेम्पलेट्स से भी वीडियो को एडिट कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई बढ़िया Reels सिलेक्ट करना है फिर रील्स टेम्पलेट्स में जाना है और उसमें फोटो और वीडियो को अपलोड कर देना है। इंस्टाग्राम म्यूजिक के हिसाब से फोटो-वीडियो को सिंक कर देता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited