Happy Ram Mandir 2024 Wishes Video Status: व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस से दें राम मंदिर 2024 शुभकामनाएं, दिन बन जाएगा खास

Ram Mandir 2024 Wishes Video Status Download in Hindi: भारत में श्री राम मंदिर का उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर लोग अपनों को विश करते हैं। आजकल हर कोई वाट्सएप का उपयोग करता है। ऐसे में हम यहां वाट्सएप पर वीडियो स्टेटस लगाकर श्री राम जन्मभूमि अयोध्या समारोह की बधाई दे सकते हैं।

Ram Mandir Quotes in Hindi, Ram Mandir Ayodhya, ram mandir wishes

Happy Ram Mandir 2024 Wishes

Happy Ram Mandir 2024 Wishes Video Status Download: अयोध्या में राम मंदिर के लिए 22 जनवरी को होने वाला 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह आ गया है। आज के दिन को खास बनाने के लिए कई राज्यों और केंद्र सरकार ने सार्वजनिक अवकाश या आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है। यदि आप 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल नहीं हो पा रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए श्री राम जन्मभूमि अयोध्या समारोह की बधाई देना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम राम मंदिर 2024 शुभकामनाएं व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस लगाने का तरीका बता रहे हैं।

Ram Mandir 2024 Wishes Video Status Download: वीडियो स्टेटस से दें 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह की बधाई

श्री राम जन्मभूमि अयोध्या समारोह पर व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस के जरिए शुभकामनाएं देना सबसे बढ़िया ऑप्शन है। श्री राम की स्पेशल वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर Ram Mandir 2024 Wishes Video सर्च करना है। अब यहां आपको कई सारे स्टेटस ऐप दिख जाएंगे। सबसे अच्छी रेटिंग और रिव्यू वाले ऐप को डाउनलोड कर दें।
  • अब ऐप ओपन करें और सर्च बॉक्स में हैप्पी राम मंदिर 2024 शुभकामनाएं वीडियो लिखें और सर्च करें।
  • यहां आपको राम मंदिर 2024 के लिए कई सारी स्पेशल वीडियो मिल जाएंगी। अब व्हाट्सएप पर वीडियो स्टेटस लगाने के दो तरीके हैं।
  • पहला- आप अपनी पसंद की वीडियो डाउनलोड करें और व्हाट्सएप स्टेटस पर अपलोड कर दें।
  • दूसरा- यदि आप वीडियो डाउनलोड नहीं करना चाहते है तो सीधे शेयर ऑप्शन पर जाकर व्हाट्सएप स्टेटस पर भी वीडियो लगा सकते हैं।

Ram Mandir 2024 Wishes Video Status Download: वीडियो स्टेटस के लिए ये तरीका भी आएगा काम

यदि आप किसी दोस्त की वीडियो को अपने स्टेटस पर लगाना चाहते हैं तो आप इसके लिए भी थर्ड पार्टी ऐप की मदद ले सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर से कोई बढ़िया वीडियो स्टेटस सेव करने वाला ऐप डाउनलोड करें और दूसरे यूजर्स के श्री राम वाले वीडियो स्टेटस को सेव कर लें। इसके लिए आपको स्टेटस वीडियो डाउनलोड ऐप को ओपन करना है और अब उस स्टेटस पर जाना है जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। अब यहां आपको एक सेव का ऑप्शन दिखेगा। इसपर टैप करें और वीडियो सेव कर लें। अब इस वीडियो को आप अपने स्टेटस में लगा सकते हैं और श्री राम रंग में झूम सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN टेक डेस्क author

    देश-दुनिया में टेक्नोलॉजी से जुड़ी हर खबर हम आपको यहां देते हैं। स्मार्टफोन से लेकर गैजेट्स और बाकी तमाम जानकारी हम आपको लगातार देंगे।और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited