इस स्मार्टफोन में है 200MP कैमरा, महज 12 मिनट में होता है फुल चार्ज, जानें कीमत

Infinix ने अपने नए स्मार्टफोन Zero Ultra 5G को लॉन्च किया है। इसमें बेहतरी डिस्प्ले के साथ 200MP कैमरा मौजूद है।

Infinix Zero Ultra 5G

Infinix Zero Ultra 5G

Infinix Zero Ultra 5G को ग्लोबल मार्केट के लिए लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 180W थंडर चार्ज, 120Hz वाटरफॉल डिस्प्ले और 200MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस हैंडसेट में MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर भी मौजूद है। ये फोन एंड्रॉयड 12 पर चलता है।
कीमत
Infinix ने इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में पेश किया है। इसमें 5GB एक्सपैंडेबल रैम है। Infinix Zero Ultra 5G को कॉसलाइट सिल्वर और जेनेसिस नॉयर वाले दो कलर ऑप्शन में उतारा गया है।
स्मार्टफोन कंपनी के मुताबिक, 256GB वेरिएंट की कीमत $520 (लगभग 42,400 रुपये) रखी गई है। वहीं, अलग-अलग एरिया की कीमतों में अंतर भी रहेगा। फिलहाल भारत में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई डेट सामने नहीं आई है।
Infinix Zero Ultra 5G के स्पेसिफिकेशन्स
ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड XOS 12 पर चलता है। इसमें MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यहां फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।
इसकी बैटरी 4500mAh की है और इसे फुल चार्ज होने में महज 12 मिनट का वक्त लगता है। इसमें चार्जिंग के लिए standard और furious वाले दो मोड दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें GPS, Bluetooth, USB type-C पोर्ट, 5G और WiFi6 का सपोर्ट मौजूद है।
फोटोग्राफी के लिए फोन में 200MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरे के अलावा इसमें 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP कैमरा मौजूद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

साकेत सिंह बघेल author

साकेत सिंह बघेल टाइम्स नाउ नवभारत के लिए टेक सेक्शन कवर करते हैं. इन्हें टेक कवर करते हुए करीब 5 साल हो चुके हैं। इस दौरान इन्होनें ढेरों गैजेट्स को र...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited