iPhone अपडेट करते ही परेशान हुए यूजर्स, सोशल मीडिया पर लिखा- बहुत निराशा होती है

iPhone users facing connectivity issues: एक यूजर ने लिखा, "कल रात अपने आईफोन को 17.2.1 पर अपडेट करने के बाद मैं अब अपने नेटवर्क प्रोवाइडर से कनेक्ट नहीं हो पा रहा हूं। रीसेट करने का प्रयास किया और फिर भी यह काम नहीं कर रहा है! बहुत निराशा होती है।"

iphone

iOS 17.2.1 update

तस्वीर साभार : IANS

iPhone iOS 17.2.1 Update: ग्लोबल लेवल पर आईफोन यूजर्स को लेटेस्ट आईओएस 17.2.1 वर्जन में अपडेट करने के बाद कथित तौर पर सेलुलर कनेक्टिविटी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि एप्पल ने हाल ही में आईओएस 17.2.1 जारी किया, जिसमें आईफोन में कोई नया फीचर्स नहीं जोड़ा गया, लेकिन बैटरी खत्म होने की समस्या का समाधान हो गया जो कुछ समय से यूजर्स को परेशान कर रही थी।

फोनएरेना की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल की सपोर्ट कम्युनिटी डिस्कशन वेबसाइट पर, आईफोन यूजर्स ने आईओएस 17.1.2 इंस्टॉल करने के बाद अपनी हालिया परेशानियों के बारे में लिखा। यूजर्स को आईओएस 17.2.1 अपडेट के बाद से कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है और इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर शिकायत की है।

ये भी पढ़ें: 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होगी Vivo X100 Series, मिलेगा DSLR जैसा कैमरा

आईओएस 17.2.1 अपडेट के बाद आ रही दिक्कत

एक यूजर ने लिखा, "कल रात अपने आईफोन को 17.2.1 पर अपडेट करने के बाद मैं अब अपने नेटवर्क प्रोवाइडर से कनेक्ट नहीं हो पा रहा हूं। रीसेट करने का प्रयास किया और फिर भी यह काम नहीं कर रहा है! बहुत निराशा होती है। वर्षों से विश्वसनीय एप्पल और आईफोन, अब इतना निश्चित नहीं हूं।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "कोई जानकारी है कि इस नेटवर्क समस्या को कैसे हल किया जाए। अपडेट के बाद कल रात से कोई नेटवर्क उपलब्ध नहीं है।"

एप्पल जल्द करेगा समस्या का समाधान

एक अन्य यूजर ने लिखा, "कल रात अपने आईफोन को 17.2.1 पर अपडेट करने के बाद, मैं अब अपने नेटवर्क प्रोवाइडर से कनेक्ट नहीं कर सकता। रीसेट का प्रयास किया और अभी भी यह काम नहीं कर रहा है।" रिपोर्ट के मुताबिक, उम्मीद है कि एप्पल जल्द ही 17.2.2 या 17.3 अपडेट जारी कर इस समस्या का समाधान करेगा।

जो यूजर वर्तमान में सेलुलर कनेक्टिविटी समस्याओं का सामना कर रहे हैं, वे आईओएस 17.3 सार्वजनिक बीटा प्रोग्राम में पंजीकरण कर एक अस्थायी समाधान पा सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited