इस दिन लॉन्च होगा भारत का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन, फीचर्स आए सामने

iQOO 13 India Launch: आईकू 13 की सबसे खास बात तो इसका क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ आना ही है। इसके अलावा फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78 इंच की 2K डिस्प्ले हो सकती है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग को आसान बनाएगी।

iQOO 13

iQOO 13 (image-iqoo)

iQOO 13 India Launch: स्मार्टफोन ब्रांड आईकू ने अपने सबसे पावरफुल स्मार्टफोन iQOO 13 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को iQOO 12 (2023) के सक्सेसर के दौर पर पेश किया जाएगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर होने की उम्मीद है, जो हाई-स्पीड परफॉरमेंस प्रदान करता है। बता दें कि यदि फोन इस प्रोसेसर के साथ आता है, जो यह फिलहाल भारत का सबसे पावरफुल फोन हो सकता है।

कब होगा भारत में लॉन्च

हालांकि, कंपनी ने फोन की लॉन्च तारीख की घोषणा नहीं की है। लेटेस्ट लीक के अनुसार, iQOO 1 दिसंबर से 10 दिसंबर, 2024 के बीच भारतीय बाजार में iQOO 13 को पेश करने की योजना बना रहा है। फोन को काफी दमदार अपग्रेड मिलने की उम्मीद है। फोन IMEI डेटाबेस में भी देखा गया है। फोन को 16GB रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज से लैस किया जा सकता है।

iQOO 13 से क्या उम्मीदें

फोन की सबसे खास बात तो इसका क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ आना ही है। इसके अलावा फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78 इंच की 2K डिस्प्ले हो सकती है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग को आसान बनाएगी। इसके अलावा फोन में पहले से बड़ा कूलिंग चेंबर मिल सकता है।
कैमरा सेटअप की बात करें तो iQOO 13 में तीन 50 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। यानी फोन का कैमरा डिपार्टमेंट भी दमदार होने वाला है। आईकू 13 में 6,150 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है। हालांकि, लीक्स में ये भी कहा जा रहा है कि फोन की चार्जिंग स्पीड को पहले से कम किया जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टेक एंड गैजेट्स (Tech-gadgets News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited