Jio का फेस्टिवल ऑफर! इस प्लान पर पाएं 75GB एडिशनल डेटा, ढेर सारे कूपन भी

Jio और Vi के दिवाली स्पेशल ऑफर्स अभी भी जारी हैं। ऐसे में ग्राहक इन प्लान्स से रिचार्ज कर ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

ये है जियो का फेस्टिव ऑफर

ये है जियो का फेस्टिव ऑफर

Jio और Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों के लिए दिवाली स्पेशल रिचार्ज प्लान पेश किया था। फिलहाल दिवाली तो खत्म हो गई है। लेकिन, ऑफर अभी भी जारी है। यूजर्स इन प्लान्स के साथ अभी भी रिचार्ज कर सकते हैं। इन प्लान्स में ग्राहकों को कई बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।
जियो दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर:
Jio ने अपने 2,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर स्पेशल दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिया जा रहा है। ग्राहकों को एक साल की वैलिडिटी के दौरान 2.5GB डेली डेटा भी मिलेगा। यानी टोटल 912GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा।
इसके साथ ही ग्राहकों को 75GB एडिशनल डेटा भी मिलेगा। इन सबके अलावा ग्राहकों को इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।
दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर के तहत ग्राहकों को Zoomin से फ्री मैग्नेट्स, एयरलाइन बुकिंग पर Ixigo पर 750 रुपये का डिस्काउंट, Ajio पर 1,000 रुपये की छूट, Urban Ladder पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट और Reliance Digital पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए पेश किया गया है। ऐसे में कभी भी खत्म हो सकता है।
Vi दिवाली ऑफर:
कंपनी ने दिवाली ऑफर के तहत तीन प्रीपेड प्लान्स को पेश किया है। इनमें ग्राहकों को एडिशनल बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। ग्राहक ऑफर्स का फायदा 31 अक्टूबर तक उठा सकते हैं।
1,449 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में ग्राहकों को 180 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100SMS, रोज 1.5GB डेटा और 50GB एडिशनल डेटा मिलेगा। साथ ही वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा मिलेगा।
2,899 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी, 1.5 GB डेली डेटा, 75GB एडिशनल डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS मिलेगा। इस प्लान में भी वीकेंड डेटा रोलओवर का फायदा मिलेगा।
3,099 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी, 2GB डेली डेटा एडिशनल 75GB डेटा और एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited