Meesho Annual Festival Sale की शुरुआत, इन प्रोडक्ट पर मिल रहा दमदार डिस्काउंट

Meesho Mega Blockbuster Sale: मीशो की वेबसाइट के अनुसार, सेल में आप 150 रुपये से कम में ऑडियो प्रोडक्ट, ईयरफोन पर 70% तक डिस्काउंट, 250 रुपये की शुरुआती कीमत पर स्पीकर, नेकबैंड ईयरफोन पर 70% डिस्काउंट, वायर ईयरफोन 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगी।

Meesho Mega Blockbuster Sale

Meesho Mega Blockbuster Sale

Meesho Annual Festival Sale: अमेजन और फ्लिपकार्ट के साथ सॉफ्टबैंक समर्थित ई-कॉमर्स कंपनी मीशो ने भी एनुअल फेस्टिवल सेल 'मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल' की घोषणा कर दी है। यह सेल 27 सितंबर यानी आज से शुरू हो रही है। बता दें कि कंपनी ने आगामी त्योहारी सीजन के लिए विक्रेताओं की संख्या में वर्ष-दर-वर्ष आधार पर लगभग 42 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जो 2 मिलियन तक पहुंच गई है।

Meesho Mega Blockbuster Sale: किन प्रोडक्ट पर कितना मिलेगा डिस्काउंट

मीशो की वेबसाइट के अनुसार, मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल में 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर इलेक्ट्रानिक्स प्रोडक्ट को खरीदा जा सकेगा। वहीं 150 रुपये से कम में ऑडियो प्रोडक्ट, ईयरफोन पर 70% तक डिस्काउंट, 250 रुपये की शुरुआती कीमत पर स्पीकर, नेकबैंड ईयरफोन पर 70% डिस्काउंट, वायर ईयरफोन 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगी। इसके अलावा 99 रुपये में मोबाइल कवर और 79 रुपये में स्क्रीन गार्ड को खरीदा जा सकेगा।

सेलर बेस में 42% की वृद्धि

कंपनी ने एक बयान में कहा, 30 कैटेगरी में 2 मिलियन से अधिक सेलर्स और 120 मिलियन प्रोडक्ट लिस्टिंग के साथ, मीशो का लक्ष्य देश भर के खरीदारों के लिए त्योहारी खरीदारी को अधिक सुलभ, सस्ती और सुविधाजनक बनाना है। मीशो ने दावा किया है कि मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर 2024 के लिए 1.4 मिलियन सेलर्स शामिल होंगे। कंपनी ने आगामी त्यौहारी सीजन के लिए विक्रेताओं की संख्या में वर्ष-दर-वर्ष आधार पर लगभग 42 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जो 2 मिलियन तक पहुंच गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited