60 घंटे बैकअप वाला MIVI का नया सुपरपॉड, धमाकेदार म्यूजिक सुनने वालों के लिए

MIVI New Superpods Opera ANC: मिवी ने हाल में सुपरपॉड्स ऑपरा एएनसी लॉन्च किया है जिसे 2,500 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस सुपरपॉड के साथ हाई रिजॉल्यूशन साउंड दिया है जो इस्तेमाल करने वाले को साफ सुनाई भी देता है।

MIVI Superpods Opera ANC

MIVI ने इस सुपरपॉड के साथ हाई रिजॉल्यूशन साउंड दिया है जो साफ सुनाई देता है।

मुख्य बातें
  • MIVI Superpods Opera ANC
  • 2,499 रुपये कीमत पर मिल रही डील
  • जोरदार साउंड और कॉलिंग नॉइस फ्री
MIVI Superpods Opera ANC: अगर आप धमाकेदार साउंड वाले नए ब्लूटूथ हेडसेट की तलाश कर रहे हैं तो देसी कंपनी मिवी ने आपके काम का प्रोडक्ट भारत में लॉन्च किया है। मिवी ने हाल में सुपरपॉड्स ऑपरा एएनसी लॉन्च किया है जिसे 2,500 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस सुपरपॉड के साथ हाई रिजॉल्यूशन साउंड दिया है जो इस्तेमाल करने वाले को साफ सुनाई भी देता है। तो यहां हम आपको मिवी सुपरपॉड्स ऑपरा एएनसी की वो तमाम जानकारी दे रहे हैं जिससे आपके डाउट क्लीयर हो जाएंगे।

जोरदार बास मिलेगा

इस सुपरपॉड को हर तबके के हिसाब से तैयार किया गया है, बच्चे, बड़े या बुजुर्ग सबको ये खुश करने के लिए काफी है। इसके साथ युवाओं के हिसाब से जोरदार बास दिया गया है जो स्पेशल ऑडियो में सुनने को मिलता है। इसके अलावा स्टैंडर्ड मोड में बास थोड़ा कम हो जाता है। गाने सुनते समय जहां ये ईयरबड आपको जबरदस्त झंकार देता है, वहीं मूवी देखते वक्त थिएटर वाला फील आता है। 3डी साउंड स्टेज से लगता है कि हर तरफ से कोई ना कोई आवाज जा रही हो।

कॉलिंग मजेदार अनुभव

बाकी ईसरबड्स के मुकाबले मिवी सुपरपॉड्स ऑपरा एएनसी से कॉलिंग करना एक मजेदार अनुभव देता है। इसके साथ 35डीबी एक्टिव नॉइस रिडक्शन दिया गया है जिससे बातचीत के दौरान आपकी ओर से कोई भी शोर सामने वाले को सुनाई नहीं देता है। यानी भले ही आप किसी मेट्रो स्टेशन पर खड़े हों, या ट्रैफिक में फंसकर किसी से बात कर रहे हों, शोर यहां बिल्कुल भी कॉलिंग के बीच खलल नहीं डालता।

कारगर हैं ईक्यू मोड्स

मिवी सुपरपॉड्स ऑपरा एएनसी को अगर आप इसके ऑडियो ऐप से कनेक्ट करते हैं तो पहले से सेट ईक्यू मोड्स यहां मिलेंगे। ये हर जेनर को हाई रिजोल्यूशन ऑडियो में आप तक पहुंचाते हैं। चाहे वो हेवी बास वाले म्यूजिक ट्रैक हो या ट्रेबल पर फोकस ऑडियो, जैज हो या पॉप म्यूजिक, हर ट्रैक पर आपको अल्ट्रा एचडी साउंड सुनने को मिलता है जो इसकी बड़ी खासियत में एक है।

60 घंटे का प्लेटाइम

मिनी ने इस ईयरबड के साथ जोरदार प्लेटाइम दिया है जो बाकियों के मुकाबले काफी ज्यादा है। एक बार फुल चार्ज होने पर सुपरपॉड्स ऑपरा एएनसी 8.5 घंटे तक चलाए जा सकते हैं, वहीं इनका केस एक बार फुल चार्ज करने के बाद इसका प्लेटाइम 60 घंटे तक पहुंच जाता है। कुल मिलाकर आपको इसे करीब 3 दिन में एक बार चार्ज करना होता है। कंपनी का दावा है कि टाइप सी चार्जर की मदद से ये सिर्फ 10 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाता है।

मिली लेटेस्ट टेक्नोलॉजी

मिवी ने सुपरपॉड्स ऑपरा एएनसी को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर तैयार किया है। इसके साथ मल्टी डिवाइस कनेक्टिविटी के अलावा लेटेस्ट ब्लूटूथ दिया है जो वी5.4 है। ये मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है अडवांस्ड वायरलेस टेक के साथ एलडीएसी से लैस है। कुल मिलाकर 2,499 रुपये कीमत पर आपको ये बहुत जोरदार अनुभव देता है। ये भी बता दें कि इसकी असली कीमत 6,499 रुपये है, लेकिन कंपनी इसे फिलहाल कम कीमत पर बेच रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited