Moto के इस नए स्मार्टफोन की कीमत है 11 हजार से भी कम, मिलेगा 50MP कैमरा और बड़ी बैटरी

Motorola ने भारत में अपना एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत 11 हजार रुपये से भी कम है।

Moto E32

Moto E32

Moto E32 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक बजट स्मार्टफोन है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले और MediaTek Helio G37 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसके रियर में 50MP कैमरा भी मौजूद है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000mAh की है। इस साल की शुरुआत में इसे यूरोप में लॉन्च किया गया था।
कीमत
Moto E32 के सिंगल 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन को कॉस्मिक ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। HDFC बैंक के ग्राहकों को इस पर 1,000 रुपये तक 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी मिलेगा। ग्राहक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं।
Moto E32 के स्पेसिफिकेशन्स एंड फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ (720x1,600 पिक्सल) IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G37 प्रोसेसर मौजूद है। ये एंड्रॉयड 12 बेस्ड My UX पर चलता है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इसमें 2 साल तक OS अपग्रेड भी मिलेगा।
इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप का प्राइमरी कैमरा 50MP का है। साथ ही यहां एक 2MP डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है। ये डुअल-सिम सपोर्ट वाला एक 4G स्मार्टफोन है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

साकेत सिंह बघेल author

साकेत सिंह बघेल टाइम्स नाउ नवभारत के लिए टेक सेक्शन कवर करते हैं. इन्हें टेक कवर करते हुए करीब 5 साल हो चुके हैं। इस दौरान इन्होनें ढेरों गैजेट्स को र...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited