Motorola ला रहा एक और धाकड़ फोन, मिलेगा pOLED डिस्प्ले और फ्लैगशिप प्रोसेसर

Motorola Edge 50 Pro to Launch in India Soon: मोटोरोला एज 50 प्रो में 6.7 इंच pOLED डिस्प्ले होगा जो 1.5K रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलेगा। डिस्प्ले के साथ HDR10+ सपोर्ट मिलेगा।

Motorola Edge 50 Pro

Motorola Edge 50 Pro

Motorola Edge 50 Pro to Launch in India Soon: मोटोरोला ने अपने नए फ्लैगशिप फोन मोटोरोला एज 50 प्रो (Motorola Edge 50 Pro) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने घोषणा की है कि इसे जल्द पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले ही मोटोरोला एज 50 प्रो के स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ गई है। फोन को कर्व्ड pOLED डिस्प्ले और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन में फ्लैगशिप प्रोसेसर भी मिलेगा। इसके साथ कंपनी दमदार 50MP प्राइमरी कैमरा भी देने वाली है।

Motorola Edge 50 Pro: फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री

एक्स पर एक पोस्ट के जरिए मोटोरोला इंडिया ने इस फोन की जल्द ही भारत में लॉन्चिंग की घोषणा की है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से होने की पुष्टि की गई है। कंपनी ने फोन का टीजर भी जारी किया है। टीजर में हैंडसेट को कर्व्ड स्क्रीन और वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ दिखाया गया है। हालांकि, मोटोरोला ने आगामी स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया। दावा है कि फोन को 3 अप्रैल को मोटोरोला एज 50 फ्यूजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola Edge 50 Pro: स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला एज 50 प्रो में 6.7 इंच pOLED डिस्प्ले होगा जो 1.5K रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलेगा। डिस्प्ले के साथ HDR10+ सपोर्ट मिलेगा। डिस्प्ले में ब्लू लाइट को कम करने के लिए एसजीएस आई प्रोटेक्शन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 कोटिंग मिलती है। लीक के अनुसार, मोटोरोला एज 50 प्रो को 12GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। मोटोरोला एज 50 प्रो में ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की पुष्टि की गई है।

Motorola Edge 50 Pro: कैमरा

दावा किया जा रहा है कि मोटोरोला एज 50 प्रो में दुनिया का पहला पैनटोन-वैलिडेटेड कैमरा होगा। इसमें एआई-सपोर्ट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल 2μm एआई-पावर्ड प्राइमरी कैमरा, 50x हाइब्रिड जूम वाला एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited