Dream 11 को पछाड़कर My 11 Circle बना आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर, सालाना देगा 125 करोड़ रुपये

My11Circle Official Partner Of IPL: पांच सालों में My11Circle, आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनरशिप के लिए कुल 625 करोड़ रुपये का भुगतान करेगा। बता दें कि सौरव गांगुली और शुबमन गिल, माय 11 सर्कल के ब्रांड एंबेसडर हैं।

My11Circle Official Partner Of IPL

My11Circle Official Partner Of IPL

My11Circle Official Partner Of IPL: फैंटेसी गेमिंग ऐप माय 11 सर्कल (My11Circle) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आधिकारिक भागीदार बन गया है। माय 11 सर्कल ने इसके लिए पांच साल की अवधि के लिए सालाना 125 करोड़ रुपये की बोली लगाई है। माय 11 सर्कल ने मौजूदा ड्रीम11 को पछाड़ दिया, जिसने क्रिकेट टूर्नामेंट के पार्टनर अधिकारों के लिए प्रति वर्ष 103 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी।

650 करोड़ रुपये खर्च करेगा My11Circle

पांच सालों में My11Circle, आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनरशिप के लिए कुल 625 करोड़ रुपये का भुगतान करेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि बोलियां बुधवार को खोली गईं, लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से औपचारिक घोषणा बाद में होने की उम्मीद है। बता दें कि सौरव गांगुली और शुबमन गिल, माय 11 सर्कल के ब्रांड एंबेसडर हैं।

क्या है My11Circle

कंपनी के अनुसार, My11Circle ऐप (मोबाइल प्लेटफार्म) है। जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल से फैंटसी क्रिकेट का आनंद ले सकते हैं और खेल के बारे में अपना ज्ञान दिखा सकते हैं। यहां आप असली जीवन के खिलाड़ियों की अपनी फैंटसी क्रिकेट टीम बना सकते हैं और स्कोर को असली गेम में उनके डिस्प्ले के आधार पर बना सकते हैं।

टाटा बना टाइटल स्पॉन्सर

इसके अलावा बीसीसीआई ने अगले पांच वर्षों के लिए टाटा समूह को आईपीएल के लिए टाइटल स्पॉन्सर अधिकार प्रदान किए हैं। विभिन्न कार्य क्षेत्रों वाले भारतीय समूह ने 2,500 करोड़ रुपये के रिकॉर्ड-ब्रेक मूल्य के लिए एसोसिएशन हासिल किया, जो लीग के इतिहास में सबसे अधिक प्रयोजन राशि है। टाटा समूह के पास पहले 2022 और 2023 में आईपीएल के लिए टाइटल स्पॉन्सर अधिकार भी थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited