कम बजट में खरीदना चाहते हैं नया स्मार्टफोन? Nokia के इस हैंडसेट की कीमत है 13 हजार से भी कम

Nokia ने भारत में एक नए बजट स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसमें 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसकी कीमत 13 हजार से भी कम है।

Nokia G11 Plus

Nokia G11 Plus

Nokia G11 Plus को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने पहले इसके लिए टीजर भी जारी किया था और लिखा था कि ये फोन ब्लोटवेयर-फ्री एंड्रॉयड एक्सीरिएंस ऑफर करेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में इस साल जून में रिलीज किया था। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है।
कीमत
Nokia G11 Plus के सिंगल 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है। इसे चारकोल ग्रे और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस फोन की बिक्री फिलहाल नोकिया इंडिया की साइट की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही इसे लीडिंग रिटेल और ऑनलाइन स्टोर्स भी उपलब्ध करा दिया जाएगा।
Nokia G11 Plus के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ Unisoc T606 प्रोसेसर मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। ये ब्लोटवेयर फ्री एंड्रॉयड 12 OS पर चलता है। कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन के साथ दो साल तक OS अपग्रेड्स मिलेंगे।
फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेटअप का प्राइमरी कैमरा 50MP का है। तो वहीं यहां एक 2MP डेप्थ कैमरा भी मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है।
कंपनी के दावे के मुताबिक ग्राहकों को Nokia G11 Plus में 3 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलेगा। यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। ये एक डुलल-सिम सपोर्ट वाला 4G फोन है। फिंगरप्रिंट सेंसर यहां रियर में है। वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IP52 रेटेड है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

साकेत सिंह बघेल author

साकेत सिंह बघेल टाइम्स नाउ नवभारत के लिए टेक सेक्शन कवर करते हैं. इन्हें टेक कवर करते हुए करीब 5 साल हो चुके हैं। इस दौरान इन्होनें ढेरों गैजेट्स को र...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited