Suggestion For Musk: एलन मस्क नहीं 'एलन भाई', नथिंग सीईओ ने टेस्ला सीईओ को दी नाम बदलने की सलाह

Elon Bhai Suggestion for Musk: नथिंग फोन के सीईओ कार्ल पेई ने अपना एक्स नाम बदल लिया है और अपने नाम में भाई लगा लिया है। उन्होंने मस्क को सुझाव दिया कि भारत में टेस्ला फैक्ट्री बनाने के लिए एलन मस्क को अपना यूजरनेम "एलन भाई" में बदलना चाहिए।

Elon Bhai Suggestion for Musk

Elon Bhai Suggestion for Musk

Elon Bhai Suggestion for Musk: नथिंग फोन के सीईओ कार्ल पेई ने अपना एक्स (पूर्व में ट्विटर) नाम बदलकर 'कार्ल भाई' कर दिया है। उन्होंने टेस्ला सीईओ एलन मस्क को भी नाम बदलकर "एलन भाई" करने की सलाह दी है। उन्होंने अपनी मजाकिया सलाह में कहा कि भारत में टेस्ला फैक्ट्री खोलने के लिए उन्हें अपना नाम बदल लेना चाहिए।

एक्स पर 'कार्ल भाई' किया नाम

नथिंग फोन के सीईओ कार्ल पेई ने अपना एक्स नाम बदल लिया है और अपने नाम में भाई लगा लिया है। उन्होंने मस्क को सुझाव दिया कि भारत में टेस्ला फैक्ट्री बनाने के लिए एलन मस्क को अपना यूजरनेम "एलन भाई" में बदलना चाहिए। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "एलन मस्क क्या आपने सचमुच सोचा था कि आप अपना यूजरनेम एलन भाई, बदले बिना भारत में टेस्ला फैक्ट्री बना सकते हैं?"

कंपनी के नाम में भी लगाया 'भाई'

नथिंग फोन के सीईओ कार्ल पेई ने अपने एक्स यूजरनेम के अलावा कंपनी के भारतीय एक्स अकाउंट के यूजरनेम में भी भाई शब्द जोड़ दिया है। बता दें कि कंपनी जल्द भारत में अपने नथिंग फोन 2ए को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस फोन की मैन्युफैक्चरिंग भारत में करने वाली है।

वायरल हो रहा पोस्ट

नथिंग सीईओ कार्ल पेई का यह पोस्ट वायरल हो गया है। पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 16 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। पोस्ट पर 600 से ज्यादा कमेंट्स भी आए हैं। यूजर्स इस पर अजब-गजब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पाई के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने यूजर ने कहा, 'आप भाई हैं, वह मामू होंगे।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एलन भाई भारत में इतने लोकप्रिय हैं कि अगर वह वहां चुनाव लड़ते हैं तो उनकी जीत पक्की है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, "एलन भाई बनने का समय आ गया है, एलन मस्क।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited