लॉन्च से पहले OnePlus 12 की कीमत आई सामने, अमेजन पर गलती से लीक हुई डिटेल

OnePlus 12 Price Leaked Before Launch: टिपस्टर द्वारा पोस्ट किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, OnePlus 12 की कीमत भारत में 69,999 रुपये से शुरू होगी। यह कीमत 12GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल यानी वेस वेरियंट की है।

Oneplus 12

OnePlus 12

OnePlus 12 Price Leaked Before Launch: स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने अपने नए फ्लैगशिप फोन वनप्लस 12 को जल्द भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को वनप्लस 12आर के साथ भारत में 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। अब अमेजन इंडिया ने गलती से फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा कर दिया है। हालांकि, ई-कॉमर्स दिग्गज ने तुरंत कीमत को हटा दिया है। लेकिन इससे पहले एक टिपस्टर इसका स्क्रीनशॉट लेने में कामयाब रहा। बता दें कि इस फोन को पहले ही घरेलू मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है।

OnePlus 12 की कीमत

टिपस्टर इशान अग्रवाल (@ ईशानगरवाल24) ने अमेजन पर लीक वनप्लस 12 की कीमत की जानकारी दी है। टिपस्टर द्वारा पोस्ट किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, OnePlus 12 की कीमत भारत में 69,999 रुपये से शुरू होगी। यह कीमत 12GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल यानी वेस वेरियंट की है। बता दें कि कंपनी ने अब तक फोन की कीमत की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है। वनप्लस 12 की घोषणा 23 जनवरी को 'स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ' इवेंट में भारत सहित ग्लोबल मार्केट में की जाएगी।

OnePlus 12 की स्पेसिफिकेशन

भारत में वनप्लस 12 को चीनी वेरियंट वाले स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया जा सकता है। चीनी वेरियंट के अनुसार, फोन में एंड्रॉयड 14-आधारित ColorOS 14 मिलता है। इसमें 6.82-इंच क्वाड-HD+ LTPO OLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर और 24 जीबी तक रैम का सपोर्ट मिलता है। वहीं इसके साथ 1TB तक स्टोरेज पैक की गई है।

OnePlus 12 का कैमरा और बैटरी

कैमरा सपोर्ट की बात करें तो वनप्लस के आगामी फ्लैगशिप में हैसलब्लैड-ट्यून ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल सेंसर मिल सकता है। वहीं इसमें 5,400mAh की बैटरी मिलेगी, जो 100W SuperVOOC फास्ट वायर चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited