OnePlus के नए फोन में मिलेंगे 50-50-50MP कैमरा, कीमत आई सामने

OnePlus 13 Price Leaked: एक एक्स यूजर टेक होम ने वनप्लस 13 की कीमत की जानकारी दी है। इसके अलावा कंपनी ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कैमरा फीचर और कैमरा सैंपल का खुलासा कर दिया है। वनप्लस 13 में अपने पिछले वर्जन की तरह ही हैसलब्लैड ब्रैंड का ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगा।

OnePlus 13

OnePlus 13 (image-Oneplus)

OnePlus 13 Price Leaked: स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस अगले कुछ हफ्तों में अपने सबसे दमदार फोन वनप्लस 13 को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले ही इस फोन के फीचर्स और कीमत की जानकारी लीक हो गई है। Oneplus 13 में वनप्लस और हैसलब्लैड के ट्रिपल रियर कैमरे होंगे। तीनों कैमरा 50-50-50 मेगापिक्सल के मिलेंगे। वहीं फोन की कीमत की जानकारी भी लीक हुई है। फोन को ColorOS 15 के साथ पेश किया जाएगा। चलिए जानते हैं सभी डीटेल्स।

कितनी होगी कीमत

कंपनी ने फोन का एक क्विक अनबॉक्सिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें इसके डिजाइन का खुलासा हुआ है। इसके अलावा, हैंडसेट की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है। एक एक्स यूजर टेक होम (@TechHome100) ने वनप्लस 13 की कीमत की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि इस फोन को CNY 4,699 (लगभग 55,000 रुपये) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ये क्या! इस लड़के ने खरीद लिया JioHotstar डोमेन, बदले में अंबानी से मांगी ये 'खास चीज'

कैमरे की जानकारी भी आई सामने

कंपनी ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कैमरा फीचर और कैमरा सैंपल का खुलासा कर दिया है। वनप्लस 13 में अपने पिछले वर्जन की तरह ही हैसलब्लैड ब्रैंड का ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगा। कैमरा सेटअप में 1/1.95-इंच साइज, f/2.6 अपर्चर और OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का Sony LYT-808 मुख्य कैमरा शामिल होगा। फोन में 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर और 120-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा भी मिलेगा।

कैसी होगी पावर

इस फोन को हाल ही में पेश किए गए स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट से लैस किया जाएगा। इसके अलावा फोन में 24GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज मिल सकती है। वनप्लस 13 के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टेक एंड गैजेट्स (Tech-gadgets News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited