इस दिन लॉन्च होगा OnePlus का सबसे पॉपुलर फोन, जानें सबसे दमदार फीचर्स

Oneplus Nord 4 5G Launch Date: वनप्लस नॉर्ड 4 में 6.74 इंच का OLED Tianma U8+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। नॉर्ड 4 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप द्वारा पावर दी जाएगी। फोन में 5,500mAh की बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है।

OnePlus Nord 4 5G

OnePlus Nord 4 5G

मुख्य बातें
  • 5,500mAh की बैटरी
  • एंड्रॉयड 14 और 3 साल के अपडेट
  • 31,999 रुपये हो सकती है कीमत
Oneplus Nord 4 5G Launch Date: वनप्लस ने अपने दमदार फोन वनप्लस नॉर्ड 4 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को 16 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह वनप्लस की सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक है। वनप्लस नॉर्ड 4 को नॉर्ड 3 के सक्सेसर के दौर पर पेश किया जाएगा। नॉर्ड 4 कई बदलाव के साथ आने वाला है। इस बार फोन को मेटल फ्रेम के साथ पेश किया जाएगा।

OnePlus Nord 4 Price: कितनी होगी कीमत

हालांकि, कंपनी ने अब तक वनप्लस नॉर्ड 4 की कीमत की जानकारी नहीं दी है। लेकिन फोन की कीमत को लेकर लीक्स सामने आए हैं। टिप्स्टर संजू चौधरी ने एक्स पर दावा किया है कि वनप्लस नॉर्ड 4 को भारत में 16 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 31,999 रुपये बताई जा रही है। हैंडसेट को वनप्लस बड्स 3 प्रो और वनप्लस वॉच 2आर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus Nord 4 5G Specifications: संभावित स्पेसिफिकेशन और डिजाइन

टिप्स्टर ने एक्स पर फोन की डिजाइन को लेकर भी दावा किया है। लीक्स के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 4 मेटल ग्लास यूनिबॉडी डिजाइन के साथ आएगा। लीक हुई हैंड्स-ऑन इमेज से पता चलता है कि आने वाला वनप्लस फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। पीछे की तरफ कोई कैमरा बम्प नहीं है, इसलिए हैंडसेट को समतल सतह पर रखने पर हिलता-डुलता नहीं है।

OnePlus Nord 4 5G: डिस्प्ले और प्रोसेसर

वनप्लस नॉर्ड 4 में 6.74 इंच का OLED Tianma U8+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। पैनल 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। लीक के अनुसार, नॉर्ड 4 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप द्वारा पावर दी जाएगी। फोन एंड्रॉयड 14 के साथ आएगा और कंपनी इसके साथ 3 साल का Android OS और 4 साल का सिक्योरिटी पैच अपडेट देगी।

OnePlus Nord 4 5G: कैमरा और बैटरी

वहीं बैटरी की बात करें तो फोन में 5,500mAh की बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए, वनप्लस फोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का IMX355 अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल सेंसर मिल सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited