Realme Care+ पेश, गाहकों को WhatsApp पर ही मिलेगी कस्टर केयर सर्विस

Realme ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक नए सब्सक्रिप्शन को पेश किया है। इसका नाम Realme Care Plus है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Realme Care Plus

Realme Care Plus

Realme के लिए भारत एक महत्वपूर्ण बाजार है। इसलिए कंपनी यहां अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए विशेष रूप से ध्यान देती है। हाल ही में कंपनी ने Jio 5G के लिए सपोर्ट जारी किया और अब कंपनी ने एक नए आफ्टर सेल सर्विस सब्सक्रिप्शन Realme Care Plus को जारी किया है। इसका फायदा नए और पुराने दोनों ही ग्राहक उठा सकेंगे।
कंपनी ने कहा है कि इस नए आफ्टर-सेल्स-सर्विस सिस्टम से यूजर्स को एंड-टू-एंड कस्टमर सपोर्ट मिलेगा। ये सर्विस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही चैनल्स पर उपलब्ध होगी। ग्राहक इसका फायदा वॉट्सऐप, ई-मेल, वॉयस सपोर्ट, सोशल मीडिया और देश में मौजूद 1000 से ज्यादा सर्विस सेंटर्स से उठा सकेंगे।
ये नया प्लान दरअसल ग्राहकों को तीन मेजर सर्विसेज- एक्सटेंडेड वारंटी केयर, एक्सीडेंटल वारंटी केयर और स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन ऑफर करता है। रियलमी केयर प्लस सर्विस को ग्राहक 489 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 1 साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी, 1 साल के लिए स्क्रीन प्रोटेक्शन और 1 साल के लिए एक्सीडेंटल और लिक्विड प्रोटेक्शन मिलेगा।
कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि ये सर्विस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, ई-मेल, वॉयस, वॉट्सऐप और 9 am से 9 pm IST तक वेब चैट में उपलब्ध होगी। ग्राहकों को सेवा का लाभ तमिल, तेलुगु, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, पंजाबी और हिंदी में मिलेगा।
रियलमी ने कहा है कि जो ग्राहक रियलमी केयर प्लस पैकेज खरीदेंगे उन्हें एक्सटेंडेड वारंटी और डैमेज प्रोटेक्शन के रूप में डबल गारंटी मिलेगी। कंपनी ग्राहकों को SMS नोटिफिकेशन सपोर्ट, सर्विस की लाइव ट्रैकिंग, सेल्फ सर्विस, सॉफ्टवेयर अपग्रेड, पिक-अप सर्विस और टीवी के लिए ऑन डोर सर्विस देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

साकेत सिंह बघेल author

साकेत सिंह बघेल टाइम्स नाउ नवभारत के लिए टेक सेक्शन कवर करते हैं. इन्हें टेक कवर करते हुए करीब 5 साल हो चुके हैं। इस दौरान इन्होनें ढेरों गैजेट्स को र...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited