ये है Xiaomi का धमाकेदार फीचर्स वाला नया फोन, कीमत 6,999 रुपये से शुरू

Xiaomi के सब-ब्रैंड रेडमी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Redmi A1+

Redmi A1+

Redmi A1+ को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये शाओमी के सब-ब्रैंड Redmi का लेटेस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन है। इसमें वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ डिस्प्ले दिया गया है और इसमें MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है। इसके रियर में 8MP डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है।
कीमत
Redmi A1+ की कीमत 2GB + 32GB वेरिएंट के लिए 6,999 रुपये और 3GB + 32GB वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। इसे ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट, शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट, मी होम स्टोर्स और शाओमी रिटेल पार्टनर्स के जरिए 17 अक्टूबर से खरीद पाएंगे।
Redmi A1+ के स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर चलता है और इसमें 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 400 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.52-इंच HD+ (1,600x700 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इस रेडमी फोन में 3GB तक LPDDR4X रैम और IMG PowerVR GPU के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है।
फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 5MP का कैमरा मौजूद है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 32GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 5, GPS/ A-GPS, Glonass, Beidou और एक 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट मौजूद है।
फिंगरप्रिंट सेंसर इस स्मार्टफोन के रियर में मौजूद है। Redmi A1+ में 20 से ज्यादा भारतीय भाषाओं का सपोर्ट भी दिया गया है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

साकेत सिंह बघेल author

साकेत सिंह बघेल टाइम्स नाउ नवभारत के लिए टेक सेक्शन कवर करते हैं. इन्हें टेक कवर करते हुए करीब 5 साल हो चुके हैं। इस दौरान इन्होनें ढेरों गैजेट्स को र...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited