पहली बार 10 हजार के फोन में मिलेगा Snapdragon प्रोसेसर, IMC में दिखी झलक

Xiaomi Redmi A4 5G unveiled At IMC 2024: रेडमी के किफायती फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं इसमें 13 मेगापिक्सल या 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा फोन में डुअल-बैंड वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1 और NFC कनेक्टिविटी मिल सकती है।

Redmi A4 5G

Redmi A4 5G (image-X)

Xiaomi Redmi A4 5G unveiled At IMC 2024: स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी ने अपने नए फोन Redmi A4 5G को इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2024 इवेंट में पेश किया गया। इस फोन को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 चिप के साथ पेश किया गया है। फोन किफायती कीमत में आने वाला पहला स्नैपड्रैगन चिपसेट वाला फोन है और इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध किया जाएगा।

क्या भारत का सबसे सस्ता 5G फोन होगा?

इस फोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। दावा है कि यह भारत में सबसे किफायती 5G सक्षम स्मार्टफोन में से एक हो सकता है। Xiaomi की सहायक कंपनी के अनुसार, भारत में Redmi A4 5G की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। बता दें कि भारत में 10 हजार से कम कीमत में 2 या 3 स्मार्टफोन ही आते हैं। लेकिन यदि यह फोन 10 हजार से कम कीमत में आता है तो स्नैपड्रैगन प्रोसेसर वाला सबसे सस्ता फोन होगा।

ये भी पढ़ें: 49,999 में लॉन्च हुआ ये फोल्डेबल स्मार्टफोन, मिलता है दमदार कैमरा और डिस्प्ले

कब होगा लॉन्च

हालांकि, अब तक कंपनी ने फोन की लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने कहा कि हैंडसेट को भारत में "जल्द ही" लॉन्च किया जाएगा। फोन को IMC 2024 में ब्लैक और व्हाइट कलर में डिस्प्ले किया गया है। फोन की स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने नहीं आई है।

Redmi A4 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

रेडमी के किफायती फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं इसमें 13 मेगापिक्सल या 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा फोन में डुअल-बैंड वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1 और NFC कनेक्टिविटी मिल सकती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टेक एंड गैजेट्स (Tech-gadgets News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited