Jio के इन प्लान में मिलता है भर-भरकर डेटा, वर्क फ्रॉम होम वालों को मस्त फायदा

Jio Best Data Recharge Plans: प्लान के अन्य लाभ की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ-साथ JioTV, JioCinema और अन्य Jio ऐप्स तक फ्री एक्सेस भी मिलता है।

jio Recharge Plan

जियो के सबसे ज्यादा डाटा वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान

Jio Best Data Recharge Plans: रिलायंस जियो ने लगभग देश भर में अपनी 5जी सेवाएं शुरू कर दी हैं। फिलहाल जियो के ग्राहकों को फ्री में अनलिमिटेड 5G डाटा मिल रहा है। साथ ही कंपनी ने अपने 4G यूजर्स के लिए भी कई कस्टमाइज्ड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। यदि आप भी वर्क फ्रॉम होम यानी रिमोट वर्क करते हैं और बार-बार डेटा खत्म होने को लेकर परेशान हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको रिलायंस जियो के सबसे ज्यादा डाटा वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। चलिए जानते हैं।

जियो के इन प्लान में रोज मिलेगा 3GB डेटा

यदि आप डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो जियो का 399 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है। प्लान में आपको 3GB डेटा प्रतिदिन के साथ 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में 6GB अतिरिक्त डेटा भी मिलता है। प्लान के अन्य लाभ की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ-साथ JioTV, JioCinema और अन्य Jio ऐप्स तक फ्री एक्सेस भी मिलता है। यदि आप ज्यादा लंबी वैलिडिटी चाहते हैं तो आप 999 रुपये (84 दिन वैलिडिटी) और 1499 रुपये (84 दिन वैलिडिटी+ ओटीटी) वाले प्लान ले सकते हैं।

जियो के बेस्ट डेटा प्लान

जियो के डेटा प्लान की बात करें तो 181 रुपये वाले प्लान में आपको 30GB डेटा, 241 रुपये में 40GB डेटा, 301 रुपये में 50GB डेटा और 331 रुपये में आपको 40GB डेटा मिलता है। इन सभी प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। वहीं 555 रुपये में 55 दिन के लिए 55GB डेटा मिलता है। अन्य प्लान की बात करें तो 667 रुपये वाले प्लान में आपको 90 दिन के लिए 150GB डेटा और 444 रुपये में 100GB डेटा मिलता है।

जियो बेस्ट डेटा बूस्टर प्लान

यदि आपके पास पहले से नॉर्मल प्लान है और डेटा प्लान को एड करना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। इन प्लान की वैलिडिटी आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी के बराबर होती है। 29 रुपये वाले प्लान में 2.5GB डेटा, 19 रुपये में 1.5GB डेटा, 15 रुपये में 1GB डेटा और 25 रुपये में 2GB डेटा मिलता है। ज्यादा डाटा वाले बूस्टर प्लान में आपको 222 रुपये में 50GB डेटा, 121 रुपये में 12GB डेटा और 61 रुपये में 6GB डेटा मिलता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TN Tech Desk author

    Professionals & enthusiasts who write about politics to science, from economy to education, from local issues to national events and global affairs, t...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited