Jio का दिवाली धमाका, एक साल तक फ्री मिलेगा AirFiber कनेक्शन, जानें ऑफर

Reliance Jio Diwali Dhamaka Offer: इसके अलावा ग्राहकों को 2,222 रुपये की कीमत वाले विशेष दिवाली प्लान के साथ एक नया JioAirFiber कनेक्शन चुनना होगा, जो तीन महीने के लिए वैध होगा। मौजूदा JioAirFiber ग्राहक भी इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं। 18 सितंबर से 3 नवंबर तक चलने वाला इस लिमिटेड ऑफर में ग्राहकों को एक साल की फ्री जियो एयरफाइबर सर्विस मिलेगी।

Reliance Jio Diwali Dhamaka Offer

Reliance Jio Diwali Dhamaka Offer (image-Jio)

Jio Diwali Dhamaka offer: दिवाली से पहले जियो ने यूजर्स को दिवाली गिफ्ट देने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने जियो एयरफाइबर के लिए एक नया 'दिवाली धमाका' ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स एक साल का जियो एयरफाइबर (JioAirFiber) सब्सक्रिप्शन फ्री में पा सकते हैं। चलिए जानते हैं इस ऑफर के बारे में...

क्या है जियो 'दिवाली धमाका' ऑफर

दिवाली के मौके पर रिलायंस जियो ने 'दिवाली धमाका' नाम से एक नया आकर्षक प्रमोशन पेश किया है। रिलायंस जियो के अनुसार, 18 सितंबर से 3 नवंबर तक चलने वाला इस लिमिटेड ऑफर में ग्राहकों को एक साल की फ्री जियो एयरफाइबर सर्विस मिलेगी। ऑफर के तहत यूजर्स को रिलायंस डिजिटल या मायजियो स्टोर पर कम से कम 20,000 रुपये खर्च करने होंगे। ग्राहक स्मार्टफोन, होम अप्लायंस या दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे आइटम पर खर्च कर सकते हैं।

नया JioAirFiber कनेक्शन

इसके अलावा 2,222 रुपये की कीमत वाले विशेष दिवाली प्लान के साथ एक नया JioAirFiber कनेक्शन चुनना होगा, जो तीन महीने के लिए वैध होगा। मौजूदा JioAirFiber ग्राहक भी इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं। मौजुदा ग्राहकों को उसी दिवाली प्लान के साथ एक बार का एडवांस रिचार्ज चुनना होगा। इसके बाद वे इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

कैसे मिलेगा फायदा

पात्र प्रतिभागियों को 12 मासिक वाउचर मिलेंगे, जिनमें से प्रत्येक उनके एक्टिव एयरफाइबर प्लान की कीमत के बराबर होंगे। इन वाउचर को 30 दिनों के भीतर रिलायंस डिजिटल, मायजियो, जिओ पॉइंट या जियो मार्ट डिजिटल-एक्सक्लूसिव स्टोर पर 15,000 रुपये से अधिक के इलेक्ट्रॉनिक्स की खरीद पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह कूपन नवंबर 2024 और अक्टूबर 2025 के बीच दिए जाएंगे।

रिचार्ज पर भी जियो दे रहा ऑफर

इसके अलावा जियो ने 28 दिन की वैलिडिटी के साथ नया प्लान भी पेश किया है। जिसकी कीमत 91 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 50 एसएमएस और रोजाना 100 एमबी डेटा शामिल है। इस प्लान में जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है। हालांकि, यह प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited