Samsung Fab Grab Fest: सस्ते में मिलेंगे महंगे फ्लैगशिप फोन और TV, जान लें सभी ऑफर्स

Samsung Fab Grab Fest 2024: सैमसंग फैब ग्रैब फेस्ट में गैलेक्सी Z सीरीज, S सीरीज, A सीरीज, M सीरीज और F सीरीज स्मार्टफोन के चुनिंदा मॉडल पर 53% तक की छूट, गैलेक्सी टैबलेट, वॉच और बड्स के चुनिंदा मॉडल पर 74% तक की छूट पा सकते हैं।

Samsung Fab Grab Fest 2024

Samsung Fab Grab Fest 2024 (image-Samsung)

Samsung Fab Grab Fest 2024: इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज 26 सितंबर से शुरू होने वाली अपनी सबसे बड़ी फेस्टिव सेल 'फैब ग्रैब फेस्ट' की घोषणा कर दी है। इस मेगा सेल में गैलेक्सी स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, एक्सेसरीज, वियरेबल्स, स्मार्ट टेलीविजन, डिजिटल अप्लायंसेज और स्मार्ट मॉनिटर पर रोमांचक डील्स और कैशबैक की पेशकश की जाएगी। ये ऑफर सैमसंग डॉट कॉम, सैमसंग शॉप ऐप और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

ज्यादा खरीद पर ज्यादा फायदे

कंपनी का कहना है कि इस फेस्टिव सेल में ग्राहकों को ज्यादा खरीद पर ज्यादा फायदे मिलेंगे। ग्राहक दो या अधिक उत्पाद खरीदने पर 5% तक की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर केवल Samsung.com या Samsung Shop App के माध्यम से खरीदारी करते समय चुनिंदा स्मार्टफोन, वियरेबल्स, स्मार्ट टेलीविजन और डिजिटल अप्लायंसेज पर लागू हैं।

कहां कितना मिलेगा डिस्काउंट

‘फैब ग्रैब फेस्ट’ के दौरान ग्राहकों को गैलेक्सी Z सीरीज, गैलेक्सी S सीरीज और गैलेक्सी A सीरीज स्मार्टफोन के चुनिंदा मॉडल पर 53% तक की छूट मिल सकती है। गैलेक्सी बुक4 सीरीज लैपटॉप के चुनिंदा मॉडल 27% तक की छूट पर उपलब्ध होंगे, जबकि टैब A9 और टैब S9 सीरीज, बड्स3 सीरीज, गैलेक्सी वॉच सीरीज के खास मॉडल पर 74% तक की छूट मिलेगी।

TV पर भी मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

यह ऑफर स्मार्टफोन के अलावा सैमसंग स्मार्ट टेलीविजन - नियो क्यूएलईडी 8के, नियो क्यूएलईडी, क्यूएलईडी, द फ्रेम और क्रिस्टल 4के यूएचडी, द फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर पर 43% तक की छूट के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा, चुनिंदा 55 इंच और उससे ऊपर के मॉडल खरीदने वाले ग्राहक फ्री में सैमसंग स्मार्ट टेलीविजन या साउंडबार पा सकेंगे। इस फेस्टिव सेल के दौरान, सैमसंग चुनिंदा 32 इंच और उससे ऊपर के स्मार्ट टेलीविजन पर तीन साल की व्यापक वारंटी भी फ्री में देगा।

बैंक डिस्काउंट और कैशबैक

फैब ग्रैब फेस्ट के दौरान ICICI, HDFC और अन्य प्रमुख बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर ग्राहक चुनिंदा स्मार्टफोन, टैबलेट, वियरेबल्स और लैपटॉप पर 40% तक कैशबैक (₹ 15000 तक) का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा चुनिंदा स्मार्ट टीवी और डिजिटल डिवाइस की खरीद के लिए ग्राहक फैब ग्रैब फेस्ट ऑफर में ICICI, HDFC, SBI और अन्य प्रमुख बैंकों के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 22.5% तक कैशबैक (₹ 25000 तक) का लाभ उठा सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited