सैमसंग ने भारत में लॉन्च की किफायती फिटनेस ट्रैकर Galaxy Fit 3, कई शानदार फीचर्स से है लैस

Samsung Galaxy Fit 3 Launched In India: सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 में कई सारे फिटनेस फीचर्स का सपोर्ट है। इसमें एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, जायरो सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और लाइट सेंसर का सपोर्ट मिलता है।

Samsung Galaxy Fit 3

Samsung Galaxy Fit 3

Samsung Galaxy Fit 3 Launched In India: टेक दिग्गज सैमसंग ने भारत में अपनी किफायती फिटनेस ट्रैकर स्मार्टवॉच सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 (Samsung Galaxy Fit 3) को लॉन्च कर दिया है। फिटनेस ट्रैकर को 1.6 इंच डिस्प्ले, 3 दिन तक बैटरी लाइफ और शानदार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। गैलेक्सी फिट 3 के साथ SOS और फॉल डिटेक्शन की सुविधा मिलती है। गैलेक्सी फिट 3 में एल्यूमीनियम बिल्ट मिलता है और यह 100 से ज्यादा प्री-लोडेड वॉच फेस के साथ आता है। चलिए जानते हैं इसकी कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy Fit 3: कीमत और कलर ऑप्शन

भारत में गैलेक्सी फिट 3 को तीन शानदार कलर- ग्रे, सिल्वर और पिंक गोल्ड में पेश किया गया है। इसकी कीमत 4,999 रुपये है और इसे सैमसंग वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन ई कॉमर्स साइट से खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy Fit 3: डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 में 1.6 इंच का रेक्टेंगुलर एमोलेड डिस्प्ले है और कंपनी का कहना है कि यह गैलेक्सी फिट 2 की तुलना में 45 प्रतिशत चौड़ा है, जो 1.1 इंच की स्क्रीन के साथ आया था। हालांकि, कंपनी ने इसके चिपसेट की जानकारी नहीं दी है। इसमें 16 एमबी रैम और 256 एमबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है। वॉच के साथ 100 से अधिक वॉच फेस भी मिलते हैं। यूजर्स इसे अपने हिसाब से कस्टमाइज भी कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Fit 3: फीचर्स और बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 में कई सारे फिटनेस फीचर्स का सपोर्ट है। इसमें एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, जायरो सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और लाइट सेंसर का सपोर्ट मिलता है। इन ट्रैकर्स को सैमसंग हेल्थ ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा गैलेक्सी फिट 3 में कॉम्प्रिहेंसिव हेल्थ, फिटनेस, हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और स्ट्रेस मॉनिटरिंग की सुविधा भी है।
फिटनेस डिवाइस में 208mAh की बैटरी है, जो 13 दिन तक की बैटरी लाइक के साथ आती है। इसके साथ फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है। ये ट्रैकर 30 मिनट में 0 से 65 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited