जल्द आएगा सैमसंग का धाकड़ स्मार्टफोन, होंगे शानदार फीचर्स!

Samsung Galaxy S23 Series Expected Lauch In Feb'23: अगले साल की शुरुआत में सैमसंग अपना एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

samsung

Samsung Galaxy S23 Series: जल्द आएगा सैमसंग का धाकड़ स्मार्टफोन! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली। iPhone 14 (आईफोन 14) के लॉन्च के बाद अब सैमसंग (Samsung) के गैलेक्सी एस23 सीरीज (Galaxy S23 Series) के स्मार्टफोन सुर्खियों में हैं। इसके फीचर्स और डिजाइन देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। इसके अलावा दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर एक नए किफायती गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है।
कब लॉन्च होगा स्मार्टफोन?
दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग 25वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ अपना नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा लॉन्च कर सकती है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, एस22 अल्ट्रा के उत्तराधिकारी के 2023 के जनवरी या फरवरी के आसपास लॉन्च (Samsung Galaxy S23 launch date) होने की उम्मीद है। हालांकि, डिवाइस पहले ही 3सी लिस्टिंग पर अपने चार्जिंग विवरण का खुलासा कर चुका है।
लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा (Samsung Galaxy S23 Ultra) का मॉडल नंबर एसएम-एस 9180 है। इसमें कम से कम 25 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कंपनी ने टेस्ट के लिए मॉडल नंबर ईपी-टीए 800 वाले चार्जर का इस्तेमाल किया। हालांकि, क्योंकि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में बॉक्स में चार्जर शामिल नहीं था, यह बहुत कम संभावना है कि एस 23 अल्ट्रा बॉक्स में चार्जर पेश करेगा।
चार्जिंग स्पेसिफिकेशंस में हो सकता है सुधार
यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा 15वॉट वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ 45 वॉट फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग एस23 अल्ट्रा के चार्जिंग स्पेसिफिकेशंस में सुधार कर सकता है और 45 वॉट फास्ट चार्जिंग को पेश कर सकता है, जैसा कि उसने अपने पूर्ववर्ती के साथ किया था।
उम्मीद की जाती है कि गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में एस22 अल्ट्रा की तुलना में कुछ मामूली सुधार होंगे। 40 एमपी के फ्रंट कैमरे में टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट होगा। एक नया 200 एमपी का मुख्य कैमरा पीछे की तरफ हो सकता है। यह संभव है कि अन्य तीन कैमरा सेंसर नहीं बदलेंगे। इसका मतलब है कि 12 एमपी अल्ट्रावाइड कैमरा, 3 गुणा ऑप्टिकल जूम के साथ 12 एमपी टेलीफोटो कैमरा और 10 गुणा ऑप्टिकल जूम के साथ 12 एमपी टेलीफोटो कैमरा सभी एस23 अल्ट्रा में शामिल होंगे। हुड के तहत, डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट होगा। यह डिवाइस कुछ क्षेत्रों में एक्सीनोस चिपसेट के साथ आ सकता है।
(एजेंसी इनपुट्स के साथ)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited