iPhone की छुट्टी! Samsung Galaxy S24 सीरीज में मिलेगा 7 साल का एंड्रॉयड अपडेट

Samsung Galaxy S24 Series: सैमसंग गैलेक्सी एस24 लाइनअप को सात साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट देने वाला है। यह पूर्ण एंड्रॉयड और वन यूआई अपडेट होगा। यानी सैमसंग यह बदलाव अपनाता है तो टेक मार्केट में एप्पल को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

Samsung's Galaxy S24

Samsung Galaxy S24 Series

Samsung Galaxy S24 Series: सैमसंग 17 जनवरी को अपने अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी एस24 सीरीज से पर्दा उठाने वाला है। इस सीरीज के तहत गैलेक्सी एस24, गैलेक्सी एस24 प्लस और गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा फोन लॉन्च किए जाएंगे। लॉन्च से पहले ही सीरीज के कई लीक्स सामने आए हैं। अब एक नए लीक में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग अपने फ्लैगशिप सीरीज के साथ 7 साल कर का एंड्रॉयड अपडेट देने वाला है। यदि सैमसंग ऐसा करता है तो यह स्मार्टफोन मार्केट में बड़ा बदलाव करेगा।

iPhone की होगी छुट्टी

एंड्रॉयड हेडलाइंस की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एस24 लाइनअप को सात साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट देने वाला है। यह पूर्ण एंड्रॉयड और वन यूआई अपडेट होगा। यानी सैमसंग यह बदलाव अपनाता है तो टेक मार्केट में एप्पल को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। बता दें कि इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज के साथ 4 साल के एंड्रॉयड अपडेट और 5 साल के सिक्योरिटी अपडेट ऑफर कर रहा है।

गूगल पिक्सल भी दे रहा 7 साल तक अपडेट

सैमसंग के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी एंड्रॉयड गूगल ने भी अपनी Pixel 8 सीरीज के साथ सात साल के एंड्रॉयड अपडेट की घोषणा की है। यानी एंड्रॉयड 14 के बाद अगले साल सालों में आने वाले एंड्रॉयड वर्जन का अपडेट भी पिक्सल फोन को मिलेगा।

लॉन्च से पहले ऑर्डर शुरू

इसके अलावा, सैम इनसाइडर की एक नई रिपोर्ट में यूरोप में गैलेक्सी एस24, गैलेक्सी एस24+ और गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के कलर ऑप्शन और प्री-ऑर्डर ऑफर का खुलासा किया गया है। गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा को तीन कलर ऑप्शन- टाइटेनियम ग्रीन, टाइटेनियम ब्लू और टाइटेनियम ऑरेंज में पेश किया जा सकता है। वहीं गैलेक्सी S24 और गैलेक्सी S24+ जेड ग्रीन, सैफायर ब्लू और सैंडस्टोन ऑरेंज शेड्स में आ सकते हैं। हालांकि आधिकारिक पुष्टि फोन की लॉन्चिंग के बाद ही होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited