25 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra: लीक हुए पोस्टर में 'स्पेशल एडिशन' गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 बताया गया है, जिससे इस बारे में अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या यह लंबे समय से अफवाह वाले गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 अल्ट्रा या मौजूदा मॉडल के एक अलग स्पेशल एडिशन है। लीक में दावा है कि फोन को 18 अक्टूबर को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra (image-samsung)

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra: सैमसंग जल्द अपने सबसे दमदार फोल्डेबल फोन गैलेक्सी Z फोल्ड 6 अल्ट्रा को लॉन्च कर सकता है। बता दें कि कंपनी इसी साल जुलाई में गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और फ्लिप 6 को पेश कर चुकी है। बाद में जुलाई में एक और लीक ने सुझाव दिया गया है कि फोन अक्टूबर, 2024 में लॉन्च होगा। अब, गैलेक्सी Z फोल्ड अल्ट्रा की जानकारी कथित तौर पर एक रिटेलर के माध्यम से ऑनलाइन सामने आई है।

जानें कब लॉन्च होगा फोन

एक कोरियाई रिटेलर ने कथित तौर पर एक पोस्टर शेयर किया है जो गैलेक्सी फोल्ड 6 स्पेशल एडिशन नामक फोल्डेबल की लॉन्च तारीफ और प्री-ऑर्डर की जानकारी की खुलासा करता है। यह फोन गैलेक्सी Z फोल्ड 6 अल्ट्रा हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि रिटेलर की लिस्टिंग को तुरंत हटा दिया गया था, लेकिन X (पहले ट्विटर) पर एक यूजर ने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें कथित तौर पर ये लॉन्च डिटेल्स दी गई हैं। इसने आगे की जानकारी शेयर की जिसमें मॉडल नंबर SM-F958 शामिल है जिसे अल्ट्रा वेरिएंट से जोड़ा गया है।

स्पेशल एडिशन या अल्ट्रा वर्जन?

लीक हुए पोस्टर में 'स्पेशल एडिशन' गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 बताया गया है, जिससे इस बारे में अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या यह लंबे समय से अफवाह वाले गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 अल्ट्रा या मौजूदा मॉडल के एक अलग स्पेशल एडिशन है। हालांकि यह तो फोन के लॉन्च या प्री-बुकिंग स्टार्ट होने के साथ ही पता चलेगा।

Galaxy Z Fold 6 Ultra: संभावित फीचर्स

गैलेक्सी Z फोल्ड 6 अल्ट्रा के बारे में अफवाह है कि यह स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में महत्वपूर्ण अपग्रेड के साथ आएगा। इसमें 8 इंच का बड़ा प्राइमरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है और फोल्ड होने पर यह पतला होगा, जिसकी मोटाई 10.6 मिमी होगी। डिवाइस को सबसे पहले दक्षिण कोरियाई मार्केट में पेश किया जा सकता है। पिछले लीक में केवल मॉडल नंबर SM-F958N का संदर्भ दिया गया है, जो एक रिजनल रिलीज का संकेत देता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टेक एंड गैजेट्स (Tech-gadgets News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited