Samsung Flip5 और Z Fold5 का मार्केट में हाहाकार, 28 दिन में 1 लाख प्री-बुकिंग

भारत में Samsung ने अभी पांचवीं पीढ़ी के Flip5 और Z Fold5 पेश किए ही हैं, कि 28 घंटे के भीतर बड़ी खबर सामने आई है। बहुत कम समय में ही सैमसंग ने 1 लाख प्री-बुकिंग्स हासिल कर ली हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 5 And Flip 5

मेड इन इंडिया डिवाइस की भारत में बिक्री 18 अगस्त से शुरू होगी।

मुख्य बातें
  • फ्लिप5 और जेड फोल्ड5 हिट
  • 28 दिन में 1 लाख प्री-बुकिंग
  • दोनों स्मार्टफोन हैं बहुत यूनीक
Samsung Z Fold5 And Flip5: सैमसंग ने अपनी पांचवीं पीढ़ी की अल्ट्रा-प्रीमियम फोल्डेबल डिवाइस- गैलेक्सी जेड फ्लिप5 और जेड फोल्ड5 की भारत में पेशकश के 28 घंटों के अंदर ही इनकी रिकॉर्ड एक लाख प्रीबुकिंग दर्ज की है। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। सैमसंग ने बयान में कहा कि चौथी पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन (गैलेक्सी जेड फ्लिप4 और जेड फोल्ड4) की तुलना में पांचवीं पीढ़ी की डिवाइस को पहले 28 घंटों में 1.7 गुना ज्यादा प्रीबुकिंग मिली।

बिक्री 18 अगस्त से शुरू होगी

कंपनी ने दोनों डिवाइस 26 जुलाई को पेश किए थे और उनकी प्रीबुकिंग 27 जुलाई को शुरू हुई थी। मेड इन इंडिया डिवाइस की भारत में बिक्री 18 अगस्त से शुरू होगी। सैमसंग दक्षिण-पश्चिम एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यपालक अधिकारी जे बी पार्क ने कहा कि हाल ही में पेश गैलेक्सी जेड फ्लिप5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड5 को भारत में उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिलने से हम बहुत खुश हैं।

कीमत 1.54-1.85 लाख के बीच

गैलेक्सी जेड फ्लिप5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड5 की सफलता बताती है कि भारतीय ग्राहक नवाचारों के लिए कितने उत्साहित हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि हमारी नई डिवाइस फोल्डेबल स्मार्टफोन को मुख्यधारा में लाने में मदद करेंगी और भारत में हमारी स्थिति को और मजबूत करेंगी। गैलेक्सी फोल्ड5 की कीमत 1.54 लाख से 1.85 लाख के बीच है। सैमसंग गैलेक्सी फ्लिप5 की कीमत 99,999 रुपये से 1,09,999 रुपये तक है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited