Samsung ने पेश किया ये नया कार्ड, कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को मिलेगी छूट

Samsung ने एक्सिस बैंक के साथ मिलकर अपना पहला क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इससे ग्राहकों को सभी प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा।

Samsung Axis Credit Card

Samsung Axis Credit Card

मुख्य बातें
ग्राहकों को सभी सैमसंग प्रोडक्ट्स और सर्विसेज पर सालभर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा मिलने वाले बेनिफिट्स सैमसंग के रेगुलर ऑफर्स के अलावा होंगे ये EMI और नॉन-EMI दोनों ही ट्राजैक्शन्स पर लागू होंगे
Samsung और Axis बैंक ने मिलकर एक नए को-ब्रैंडेड क्रेडिट कार्ड को भारत में लॉन्च किया है। ये नया Samsung-Axis बैंक क्रेडिट कार्ड Visa पावर्ड होगा और यूजर्स को कैशबैक, रिवॉर्ड पॉइंट्स जैसे कई बेनिफिट्स भी मिलेंगे। Samsung-Axis बैंक क्रेडिट कार्ड Signature और Infinite वाले दो वेरिएंट में आएगा। दोनों ही कार्ड्स के अपने बेनिफिट होंगे।
Samsung-Axis बैंक क्रेडिट कार्ड के बेनिफिट्स और ऑफर्स:
सैमसंग-एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए ग्राहकों को सभी सैमसंग प्रोडक्ट्स और सर्विसेज पर सालभर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। खास बात ये होगी कि इस कार्ड के जरिए मिलने वाले बेनिफिट्स सैमसंग के रेगुलर ऑफर्स के अलावा होंगे। ये EMI और नॉन-EMI दोनों ही ट्राजैक्शन्स पर लागू होंगे।
कैशबैक ऑफर का फायदा ग्राहकों को सैमसंग के सभी प्रोडक्ट्स यानी टैबलेट्स, लैपटॉप्स, TV, रेफ्रिजरेटर, ACs, वॉशिंग मशीन और Samsung Care+ मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान्स जैसी सर्विसेज पर मिलेगा। ग्राहक 10 प्रतिशत कैशबैक का फयदा सभी ऑफलाइन चैनल्स, सैमसंग की वेबसाइट, सैमसंग शॉप ऐप, फ्लिपकार्ट और सैमसंग सर्विस सेंटर्स पर उठा सकेंगे।
जैसै कि हमने ऊपर बताया कि ग्राहक Visa Signature और Visa Infinite वाले दो वेरिएंट्स में से किसी भी एक को सेलेक्ट कर सकते हैं। Signature वेरिएंट में कार्डहोल्डर्स एनुअली 10 हजार तक कैशबैक पा सकेंगे। इसके लिए मंथली कैशबैक की लिमिट 2,500 रुपये है। वहीं, Infinite वेरिएंट में ग्राहकों को एनुअली 20,000 रुपये तक के कैशबैक का फायदा मिलेगा। इसके लिए कैशबैक की लिमिट 5,000 रुपये तक है। खास बात ये है कि मिनिमम ट्रांजैक्शन वैल्यू के लिए कोई लिमिट नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited