भारत में छा गए नए सैमसंग फोल्डेबल्स, रिकॉर्ड 40 प्रतिशत अधिक हुई प्री-बुकिंग

Samsung Foldable Phone: गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 के अलावा सैमसंग ने एआई-इन्फ्यूज्ड गैलेक्सी इकोसिस्टम उत्पाद गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा गैलेक्सी वॉच 7 और गैलेक्सी बड्स 3 सीरीज भी पेश की, जिनके प्री-ऑर्डर 10 जुलाई से चल रहे हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 6

Samsung Galaxy Z Fold 6

Samsung Foldable Phone: सैमसंग ने अपनी छठी जनरेशन के फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 के लिए रिकॉर्ड प्री-ऑर्डर की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि पहले 24 घंटों में गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और जेड फ्लिप 6 के लिए प्री-ऑर्डर पिछली जेनरेशन के फोल्डेबल की तुलना में 40 प्रतिशत अधिक हुए।

छा गए नए सैमसंग फोल्डेबल्स

सैमसंग इंडिया के एमएक्‍स बिजनेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू पुलन ने कहा, "हम भारत में अपने नए फोल्डेबल गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 के लिए उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया से खुश हैं। नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर में 1.4 गुना वृद्धि दर्शाती है कि भारतीय उपभोक्ता नई तकनीक को सबसे तेजी से अपनाने वालों में से हैं।"

सैमसंग प्रीमियम फोन

उन्होंने कहा, "हमारे नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में गैलेक्सी एआई का अनुभव यूजर्स को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हैं। साथ ही गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 की सफलता हमें भारत में अपने प्रीमियम सेगमेंट नेतृत्व को मजबूत करने में मदद करेगी।''

भारत में बन रहे सैमसंग फोल्डेबल फोन

भारतीय उपभोक्ताओं के लिए, गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और जेड फ्लिप 6 का निर्माण सैमसंग की नोएडा फैक्ट्री में किया जा रहा है। नए फोल्डेबल अब तक के सबसे पतले और हल्के गैलेक्सी जेड सीरीज डिवाइस हैं, और सीधे किनारों के साथ बिल्कुल सिमिट्रिकल डिजाइन के साथ आते हैं। गैलेक्सी जेड सीरीज भी बेहतर आर्मर एल्युमिनियम और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 से लैस है, जो इसे अब तक की सबसे टिकाऊ गैलेक्सी जेड सीरीज बनाता है।

एआई फीचर्स से हैं लैस

गैलेक्सी जेड फोल्ड6 में बड़ी स्क्रीन का अधिकतम उपयोग करने और आपकी उत्पादकता को बढ़ाने के लिए एआई-संचालित सुविधाओं और उपकरणों की एक सीरीज दी गई है। जिसमें नोट असिस्ट, कंपोजर, स्केच टू इमेज, इंटरप्रेटर, फोटो असिस्ट और इंस्टेंट स्लो-मो शामिल है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और फ्लिप 6 की कीमत

गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 की शुरुआती कीमत 164,999 रुपये (12GB+256GB) है, जबकि गैलेक्सी जेड फ्लिप 6, 109,999 रुपये (12GB+256GB) से उपलब्ध है। गैलेक्सी वॉच 7 की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा की कीमत 59,999 रुपये है। कंपनी ने कहा कि सैमसंग के नए गैलेक्सी बड्स 3 की कीमत 14,999 रुपये है, जबकि गैलेक्सी बड्स 3 प्रो की कीमत 19,999 रुपये है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited